बिहार : बदमाशों ने कटिहार में महिला कांस्टेबल को चलती ट्रेन से दिया धक्का

मोबाइल फोन छीनने वालों का कॉन्स्टेबल ने किया था विरोध

बिहार,

बिहार में बदमाश इतना बेखौफ हो गए हैं कि उन्हें पुलिस से भी डर नहीं लगता। जी हां एक ऐसी ही डरावनी खबर कटिहार जिले से आई है। यहां एक रेलवे स्टेशन के पास मोबाइल फोन छीनने वाले एक गिरोह के सदस्यों ने मोबाइल छीनने का विरोध करने पर महिला पुलिस को चलती ट्रेन से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। बताया गया कि घटना के दौरान ट्रेन में यात्री बहुत कम थे। करीब 20 मिनट बाद कुछ लोग महिला कॉन्स्टेबल को बचाने मौके पर पहुंचे। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

औपचारिक शिकायत मिलने के बाद जांच करेगी पुलिस 

स्थानीय पुलिस के मुताबिक गंभीर रूप से जख्मी कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलजे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि हम पीड़ित के परिवार के सदस्यों से औपचारिक शिकायत मिलने के बाद ही कोई जांच शुरू कर पाएंगे।

समस्तीपुर-कटिहार रास्ते पर हुआ हादसा 

यह हादसा कटिहार रेलवे स्टेशन के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि समस्तीपुर-कटिहार यात्री ट्रेन की रफ्तार धीमी होने पर नवादा में तैनात बिहार पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल आरती कुमारी मोबाइल हाथ में पकड़े ट्रेन के दरवाजे के पास खड़ी थीं उसी वक्त मोबाइल छीनने वालों का एक समूह ट्रेन में चढ़ा और आरती से मोबाइल छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे ट्रेन से नीचे खींच लिया। इस दौरान महिला को गंभीर चोटें आईं और वो बेहोश हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here