बिना इंस्पेक्टर के चल रहा थाना….. युवती से बदमाशों ने लूटी चेन…..क्षेत्रीय लोगों में दहशत 

मुकेश कुमार गुप्ता/आगरा
पुलिस उच्चाधिकारियों की उदासीनता के चलते थाना एत्माद्दौला करीब एक माह बीत जाने के बावजूद बिना इंस्पेक्टर के चल रहा है जिससे बदमाशों द्वारा लूट की घटनाओं की बाढ आ गई है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है । एत्माद्दौला थाने से 20 मीटर की दूरी पर अपने पिता के साथ एक्टिवा पर आई युवती की चेन बदमाशों द्वारा लूट ली गई। पिता ने दो बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उनके ऊपर तमंचे से फायर झोंक दिया, जिसमें उनकी जान बाल बाल बची। थाने के पास घटना घटित होने से क्षेत्रीय लोगों में दहशत का माहौल है। इधर चर्चा यह भी है कि थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में दो दिन में दो चेन अब तक लूट ली गई । लेकिन थाना एत्माद्दौला बिना इंस्पेक्टर के चलने के कारण बदमाश बैखौफ हो गए।
      .
इसी मामले में नरेंद्र सिंह अधिवक्ता नगला पदी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। आज सुबह वह अपनी बेटी दिव्या सिंह के साथ थाने से 20 मीटर पहले शालिनी नर्सरी पर पौधे खरीदने के लिए आए थे। जैसे ही उन्होंने नर्सरी के सामने अपनी एक्टिवा रोकी पीछे से दो बदमाश आए और दिव्या झपट्टा मारकर चेन लूटकर ले जाने लगे उन्होंने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन पर बदमाशों ने तमंचे से फायर झोक दिया। दोनों बदमाशों ने वारदात के समय अपने चेहरे को ढका हुआ था। वह अपाचे मोटरसाइकिल से आए थे। मोटरसाइकिल पर नंबर भी नहीं था। थाने के सामने ही लूट और फायरिंग की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। इधर  कालिंदी विहार में एक महिला की चेन लूटी गई थी। लगातार चेन लूट की घटनाएं होने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। सीओ छत्ता सुकन्या शर्मा ने बताया कि बदमाशों का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं जल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।
 एक महीने से बिना इंस्पेक्टर के चल रहा थाना
एत्माद्दौला थाने में इस समय कोई प्रभारी नहीं है। बिना प्रभारी के ही 18 जून से थाना चल रहा है। प्रभारी की नियुक्ति किये जाने को लेकर बीते दिनों आईजी ने भी एसएसपी को पत्र लिखा था, उन्होंने अपने पत्र में एत्माद्दौला और मंटोला थाने में प्रभारी नियुक्त करने के लिए निर्देश दिए थे। इतने बड़े थाने में एक महीने बाद भी प्रभारी नियुक्त नहीं किया गया है इस बात को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। लेकिन नतीजा जीरो है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here