बिग बॉस ओटीटी के घर से आउट हुए जीशान

बिग बॉस ओटीटी के घर में बुधवार का दिन काफी शॉकिंग रहा. बिग बॉस ने जीशान खान को घर से बाहर निकाल दिया. दरअसल, एक टास्क के दौरान जीशान की प्रतीक संग हाथापाई हो गई थी, जिसके बाद बिग बॉस ने जीशान को सजा देते हुए घर बाहर निकाल दिया. बता दें कि बिग बॉस के घर में फिजिकल वायलेंस की परमिशन नहीं है. घर के अंदर आप किसी पर हाथ नहीं उठा सकते. पिछले सीजन में भी जब विकास गुप्ता ने गुस्से में अर्शी खान को पूल में धक्का मारकर गिरा दिया था, तो उन्हें भी बिग बॉस के घर से बाहर होना पड़ा था. हालांकि, शो में उनकी दोबारा वापसी हुई थी. वहीं जीशान खान ने घर से बाहर निकलने पर कुछ फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में वो खुद को लगीं चोट दिखा रहे हैं. उन्हें हाथ और सीने पर स्क्रैच के निशान हैं. फोटोज के साथ जीशान ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है.

वूट ने प्रतीक संग लड़ाई वाले वीडियोज भी शेयर किए हैं. इन वीडियोज में दिखाया जा रहा है कि टास्क के दौरान जीशान गुस्से में प्रतीक से झंडे खींचते हैं. वहीं प्रतीक और निशांत जीशान को ऐसा करने से रोकते हैं.

जीशान काफी गुस्से में दिखते हैं. वो प्रतीक को धक्का भी मारते हैं. धक्का मुक्की में ही उन्हें स्क्रैच आते हैं. बिग बॉस ये सब बर्दाश्त नहीं करते हैं और जीशान को घर से बाहर निकाल देते हैं. जीशान के जाने से सबसे ज्यादा दुख दिव्या अग्रवाल को हुआ है. शो में दिव्या जीशान की कनेक्शन थीं. दिव्या और जीशान बॉसलेडी और बॉसमैन थे. मालूम हो कि जीशान को शो कुमकुम भाग्य में देखा गया. इस शो से वो काफी पॉपुलर हुए. जीशान ने बिग बॉस के घर में बाथरोब पहनकर एंट्री ली थी. घर में वो अच्छा परफॉर्म कर रहे थे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here