पीएम मोदी ने कहा-बंगाल में बनेगी डबल इंजन की सरकार 

 
कोलकाता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के हुगली में एक जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा 2 मई को जो होने वाला है उसकी झलक हमने नंदीग्राम में देख ली है। पीएम मोदी ने कहा वह बीजेपी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। पीएम ने कहा "2 मई को जो सरकार (बीजेपी) बनेगी वह न केवल डबल इंजन सरकार होगी बल्कि ऐसी सरकार भी होगी जो डबल फायदा देगी।" पीएम ने बीजेपी के नेतृत्व में कैबिनेट की पहली मीटिंग की योजना भी बताई और कहा "कैबिनेट में पहला फैसला किसान सम्मान निधि को लागू करने का लिया जाएगा।" प्रधानमंत्री ने कहा "मैं सीएम के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होऊंगा।"
 
अपने संबोधन में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बंगाल की जनता का अपमान करने का आरोप भी लगाया। पीएम ने कहा "दीदी (ममता बनर्जी) कहती हैं लोग बीजेपी की रैली में शामिल होने के लिए पैसा लेते हैं। दीदी, बंगाली आत्मसम्मान वाले लोग हैं। दीदी, आपने ऐसा कहकर बंगाल के लोगों का अपमान किया है।"

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बंगाल का विकास न कर पाने का आरोप लगाया। पीएम ने कहा "दीदी की घबराहट की बड़ी वजह उनका 10 साल का रिपोर्ट कार्ड है। पुराने उद्योग बंद हो चुके हैं। नए उद्योग, नये निवेश, नये बिजनेस और व्यापार की संभावनाएं भी बंद हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here