पांच साल के रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बधे आलिया-रणबीर, आलिया भट्ट से वरमाला पहनने के लिए अपने घुटनों पर बैठे रणबीर कपूर

मुंबई,

गुरुवार (14 अप्रैल) को परिवार और अपने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए। यह जोड़ा अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत रहा है। बॉलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी, आलिया और रणबीर ने सेलिब्रिटीज शादी का नया ट्रेंड सेट किया है। सिंपल सी शादी, सिंपल सी दुल्हन और खूब सारा प्यार। इस बीच इंटरनेट पर सामने आ रही कई तस्वीरों और वीडियो के बीच, उनके वरमाला समारोह के एक वीडियो ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

वायरल वीडियो में, जैसे ही लोग दूल्हे रणबीर को ऊपर उठाते हैं, और आलिया को रणबीर के गले में वरमाला डालने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है। एक पल में रणबीर अचानक आलिया के सामने घुटनों के बल बैठ जाते हैं ताकि वह आसानी से वरमाला डाल सके। एक्टर बाद में किस करते हैं।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के रूप में पहली तस्वीरें साझा की। ऑफ-व्हाइट साड़ी में गोल्डन ज़री वर्क के साथ, आलिया दुल्हन के रूप में ग्रेसफुल लग रही थीं। रणबीर ने अपनी पत्नी को ऑफ-व्हाइट शेरवानी में कंप्लीट किया। पोस्ट के साथ, आलिया ने एक हार्दिक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने साझा किया कि उन्होंने वास्तु में शादी का दिन क्यों सेलिब्रेट किया। आलिया ने लिखा- “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर … हमारे पसंदीदा स्थान पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली है। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम इंतजार नहीं कर सकते एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े से भरी है।”
मिसेज कपूर बनने के बाद आलिया ने पति रणबीर संग फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा नोट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के आधिकारिक तौर पर मिसेज कपूर बनने के कुछ ही समय बाद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। अपने इंस्टाग्राम पर आलिया ने रणबीर के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर हमारी पसंदीदा जगह पर- जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं- हमने वहीं शादी कर ली।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.. यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़ों से भरी हैं।” “हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव.. रणबीर और आलिया।”

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने घर की बालकनी में शादी की, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी। रोमांटिक अंदाज़ में रणबीर कपूर आलिया को गोद मे उठाकर ले गए। रणबीर आलिया जब बाहर आए तो ढ़ोल बजने लगे।

शादी परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। 5 साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में चल रहे इस स्टार कपल ने पंजाबी रीति- रिवाज में शादी की। इस बड़े दिन के लिए मेहमान कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में पहुंचे। जहां परिवार के सदस्यों को गुलाबी रंग के कपड़ों में देखा गया, वहीं रणबीर और आलिया के दोस्त सफेद और गोल्ड रंगों के कपड़ों में पहुंचे।

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शादी की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं। दोनों ने रॉयल लुक ले रखा है। दोनों ऑफ वाइट कपड़ों काफी जच रहे हैं। शादी के बाद सोशल मीडिया पर मानों तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई हो आप भी देखें इनकी शादी से जुड़ी अनसीन फोटोज-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here