दुर्ग में दिन दहाड़े मण्णपुरम गोल्ड लोन में लूट एक आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग
दो अज्ञात लूटेरों ने बस स्टैंड स्थित मण्णपुरम गोल्ड लोन आॅफिस पर गुरूवार को दोपहर में निशाना साधा और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे थे लेकिन उनमे से एक को पुलिस ने आफिस के बाहर ही दबोच लिया जबकि दूसरा भाग निकला जिसकी तलाश में पुलिस ने शहर की नाकेबंदी कर दी है।

प्राप्त समाचारों के अनुसार दो हथियारबंद नकाबपोशों ने दोपहर में दुर्ग के मण्णपुरम गोल्ड लोन आॅफिस में प्रवेश किया उस समय आॅफिस में ग्राहकों की संख्या भी काफी थी नकाबपोशों ने हथियार के दम पर दहशत फैलाते हुए कैशियर के केबिन में पहुंचे और उस समय जितना भी कैश रखा था उसे एक बैग में भरकर भागने लगे। इसी दौरान आॅफिस का सायरन बजने और केरल से आये फोन के बाद पुलिस कार्यालय पहुंची और कार्यालय के गेट के बाहर ही एक हथियारबंद लुटेरे को दबोच लिया जिसके पास से रूपयों से भरा बैग भी बरामद किया जबकि दूसरा लूटेरा भाग निकला जिसे पकडऩे के लिये पुलिस टीमों को रवाना किया गया है।

दुर्ग पुलिस कप्तान प्रशात अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को इस वारदात की जानकारी मण्णपुरम गोल्ड लोन के केरल स्थित मुख्यालय से फोन पर मिली जिसके बाद तत्काल पुलिस टीम को घटनास्थल के लिये रवाना किया गया। जिस समय पुलिस मण्णपुरम गोल्ड लोन के आॅफिस पहुंची उस समय दोनों लूटेरे लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे थे लेकिन उनमें से एक को पुलिस ने गेट के बाहर ही भागते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने इस लूटेरे के पास से लूटे हुए रूपयों से भरा बैग और हथियार जब्त कर उससे पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here