दबंगों के कब्जे से परेशान होकर,पानी की टंकी पर चढ़ा पीड़ित परिवार

भोपाल

भोपाल के होशंगाबाद रोड पर दानिश नगर स्थित करीब 80 फीट ऊंची पानी की टंकी पर एक युवक चढ़ गया। उसके साथ परिवार के 3 सदस्य भी हैं। वे कूदने की धमकी दे रहे हैं। साढ़े चार घंटे बाद भी उन्हें उतारा नहीं जा सका है। अब एसडीआरएफ की मदद ली जा रही है। टीम मौके पर पहुंच गई है। युवक का कहना है कि उसकी जमीन पर दबंगों का कब्जा है। एसडीओपी मलकीत सिंह युवक को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक युवक पहले भी पांच बार टंकी पर चढ़ चुके है। इसके पहले औबेदुल्लागंज की टंकी पर चढ़ा था।

युवक का नाम रीतेश गोस्वामी है। वह रायसेन जिले के भोजपुर का रहने वाला है। दोपहर करीब 12 बजे वह बच्चों समेत परिवार के 3 सदस्यों के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गया। जानकारी मिलते ही मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा मौके पर पहुंचे और युवक को समझाकर नीचे उतारने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन युवक नहीं मान रहा है।

आर्थिक तंगी का हवाला भी दे रहा
परिवार पौने 12 बजे टंकी पर चढ़ गया था। पुलिसकर्मी लगातार उसे समझा रहे हैं, लेकिन वह नहीं मान रहा है। जमीन पर दबंगों के कब्जे के साथ ही वह खुद को किसान बताते हुए आर्थिक तंगी का हवाला भी दे रहा है। उसकी मांग है कि उसकी जमीन से दबंगों का कब्जा हटाया जाए।

मौके पर जुटी भीड़
युवक के पानी की टंकी पर चढ़ने की खबर लगते ही मौके पर काफी भीड़ इकट्‌ठा हो गई है। टंकी के करीब पहुंचने पर युवक नीचे कूदने की धमकी भी दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here