टीम ने दिए संकेत- राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ डेविड वॉर्नर की जगह लेंगे जेसन रॉय?  

नई दिल्ली
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने डेविड वॉर्नर की जगह पर केन विलियमसन को टीम का नया कप्तान बनाया है। विलियमसन आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबलों में टीम का नेतृत्व करेंगे। इसके साथ ही टीम ने संकेत दिए हैं कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हैदराबाद के विदेशी खिलाड़ियों में बदलाव देखने को मिल सकता है। यानी डेविड वॉर्नर की जगह पर हैदराबाद की टीम जेसन रॉय को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है। वॉर्नर इस सीजन रनों के लिए जूझते नजर आए हैं। 

सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्विटर पर केन विलियमसन को नए कप्तान बनाने की जानकारी देने के साथ ही कहा कि टीम मैनेजमेंट ने फैसला किया है कि वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपने विदेशी खिलाड़ियों के कॉम्बिनेशन में बदलाव करेगी। डेविड वॉर्नर की हालिया फॉर्म इस सीजन कुछ खास नहीं रही है और उन्होंने 6 मैचों में 193 रन बनाए हैं, लेकिन उनका स्ट्राइक रेट महज 110.28 का रहा है। वॉर्नर सलामी बल्लेबाज के तौर पर तेजी से रन बटोरने में नाकाम रहे हैं, जिसके चलते बाकी बल्लेबाजों पर भी दबाव बढ़ा है। जेसन रॉय की बात करें तो भारत के खिलाफ खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज में इंग्लैंड के इस बल्लेबाज का प्रदर्शन दमदार रहा था। रॉय पावरप्ले का फायदा उठाना काफी अच्छे से जानते हैं और वह बड़े-बड़े शॉट्स के लिए जाने जाते हैं। खास बात यह है कि उन्होंने हाल ही में भारत के खिलाफ सीरीज खेली है और वह पिचों से काफी अच्छे से परिचित हैं। 

हैदराबाद ने इस सीजन अबतक खेले 6 मैचों में से 5 में हार का सामना किया है और टीम इस समय प्वॉइंट टेबल पर सबसे नीचे है। आखिरी मुकाबले में टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 7 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। हैदराबाद के बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक इस सीजन प्रदर्शन नहीं कर सके और यही वजह है कि टीम ने कुछ बेहद करीबी मैच गंवाए हैं। विलियमसन चोटिल होने के चलते शुरुआती मैचों में नहीं खेले थे, लेकिन पिछले दो मैचों में वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे थे और उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के खिलाफ 66 रनों की दमदार पारी खेली थी।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here