टीम इंडिया को लग सकता है एक और झटका, सैनी की चोट ने बढ़ाई सबकी टेंशन

 कोलंबो 
श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंडिया को आज तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है। सीरीज से पहले 9 खिलाड़ी आउट हो चुके हैं और अब नवदीप सैनी की इंजरी ने टीम मैनेजमेंट की टेंशन को और बढ़ा दिया है। श्रीलंका दौरे पर बॉलिंग कोच के तौर पर गए पारस म्हाम्ब्रे ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पर नजर रखे हुए है जिनके कंधे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान चोट लग गई थी।

सैनी ने मैच में एक भी ओवर नहीं किया था। उन्हें श्रीलंकाई पारी के 19वें ओवर में कंधे पर चोट लगने के बाद मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत के आठ खिलाड़ी आइसोलेशन में थे। भारतीय टीम चार विकेट से मुकाबला हार गई। म्हाम्ब्रे ने मैच के बाद कहा, 'नवदीप के मामले में मेडिकल टीम नजर रखे हुए है। हम हालात का आकलन करेंगे और उसके अनुसार ही फैसला लेंगे। फैसला लेने पर चयनकर्ताओं और कोच को बता दिया जाएगा।'

मैच की बात करें तो श्रीलंका ने एक बार फिर टॉस जीता और भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। कप्तान शिखर धवन ने 40 रनों की पारी तो खेली, लेकिन इसके लिए उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया। डेब्यू करने वाले गायकवाड़ ने धवन के साथ पारी का आगाज किया, लेकिन 18 गेंद पर 21 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद देवदत्त पडीक्कल आए और 29 रनों की पारी खेली। पडीक्कल ने 23 गेंदों का सामना किया। संजू सैमसन ने एक बार फिर निराश किया और महज 7 रन बनाकर आउट हुए, जबकि नीतीश राणा भी 9 रन से आगे नहीं बढ़ सके। भारत ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन बनाए। अकीला धनंजय ने दो विकेट लिए। जवाब में श्रीलंका ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर 133 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। धनंजय डि सिल्वा 34 गेंद पर 40 रन बनाकर नॉटआउट लौटे और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here