‘जुग जुग जियो’ ने पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की, जाने कौन ही आगे…

बॉलीवुड

साल 2022 में अब तक बॉलीवुड फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने जरूर अच्छी कमाई की है। वहीं, अधिकतर फिल्में फ्लॉप साबित हुई है। अब फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज हुई है, जिससे लोगों को बहुत उम्मीद है। अब आने वाले समय में पता चलेगा की फिल्म कैसी कमाई करती है।

जानते हैं साल 2022 में रिलीज हुई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भुल भुलैया 2‘ ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ‘भुल भुलैया 2’ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अक्षय कुमार और कृति सैनन की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ ने पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। फिल्म ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

साउथ की फिल्में ‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ ने हिंदी वर्जन में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की थी। यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ (14 अप्रैल) ने पहले दिन 53.95 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं, राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ (25 मार्च) ने पहले दिन 20.07 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here