गेंदबाज दीपक चाहर और जया भारद्वाज वैवाहिक बंधन में बंधे…

नई दिल्ली

टीम इंडिया के मध्यम गति के गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज के साथ वैवाहिक बंधन में बंध गए। सफेद शेरवानी में दीपक चाहर और लहंगे में सजी दुल्हन जया की मोहब्बत की दास्तां सात फेरे लेने के साथ और गहरी हो गई।

जेपी होटल में ढोल-नगाड़ों की धुन पर जब बरातियों ने थिरकना शुरू किया, तो दरवाजे पर घरातियों ने भी डांस कर खुशी मनाईं। शाम 7:45 बजे घोड़ी पर जैसे ही दीपक चाहर बैठे, तो बांके बिहारी लाल के जयकारे से होटल परिसर गुंजायमान हो उठा। दूल्हे के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर, चाचा देशराज चाहर, टीम इंडिया के सदस्य और दीपक के भाई राहुल चाहर, बहन मालती के साथ खास मेहमानों ने जमकर नृत्य किया। स्टेज पर लगभग डेढ़ घंटे तक दीपक और जया ने मेहमानों और रिश्तेदारों का आशीर्वाद लिया।

मेरे लिए सुनहरे पल: दीपक
दीपक चाहर का कहना है कि अग्नि को साक्षी मानकर लिए गए सात फेरे जीवन के सुनहरे पल बन चुके हैं। मोहब्बत के इस सफर की शुरुआत शादी तक आ गई। यह सोचकर खुशी होती है।

जया भारद्वाज का कहना है कि अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी करके काफी खुश हूं। दीपक मैदान में जितने परफेक्ट गेंदबाज हैं, निजी जीवन में उतने ही शानदार इंसान हैं। उनका कहना है कि मोहब्बत की इस नगरी में लोगों का जो प्यार और आशीर्वाद मिला, उसे कभी नहीं भुला पाएंगी। das

दीपक के भाई और आईपीएल में पंजाब किंग्स से खेलने वाले राहुल चाहर और उनकी पत्नी ईशानी भी शादी में मौजूद रहीं।

आगरा के रहने वाले क्रिकेटर दीपक चाहर की दुल्हनिया जया भारद्वाज दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली हैं। वह दिल्ली में एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल कंटेट हेड के पद पर कार्यरत हैं। दीपक चाहर ने आईपीएल के लीग मैच के दौरान जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। उनका यह अंदाज खूब चर्चा में रहा था। दीपक चाहर की शादी में मेहमानों के लिए अलग-अलग डिश रहीं। इसमें ब्रज, अवधी, मुगलई, पंजाबी, साउथ इंडियन व्यंजनों के साथ थाई और इटालियन खाना भी था। आगरा की प्रसिद्ध चाट का स्टाल भी लगा। इसमें गोलगप्पे, दही भल्ला, चाट पापड़ी, कुल्फी, पावभाजी भी रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here