गली बॉय फेम रैपर धर्मेश परमार का 24 साल की उम्र में निधन, रणवीर संग सभी कलाकारों ने जताया दुख

मुंबई,

गली बॉय फेम रैपर धर्मेश परमार उर्फ एमसी तोड़ फोड़  ने 24 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभी तक उनके निधन की असली वजह पता नहीं चल पाई है लेकिन जांच पड़ताल चल रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एक कार एक्सीडेंट में उनकी जान गई है। रणवीर और सिद्धांत ने सोशल मीडिया पर धर्मेश के निधन पर गहरा दुख जताया है।

रैपर एमसी तोड़फोड़ के निधन की पुष्टि सोशल मीडिया पर उनके बैंड स्वदेशी की ओर की गई है। बैंड की ओर से सोशल मीडिया पर उनके आखिरी परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी शेयर किया गया है।

रणवीर सिंह ने एमसी तोड़फोड़ की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। इस फोटो के साथ उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी भी लगाया है। इसके साथ ही सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी धर्मेश परमार के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर कर दुख जताया है।

इस बातचीत में दोनों एक दूसरे की म्यूजिक और परफॉर्मेंस के लिए तारीफ कर रहे थे। उन्होंने लिखा, ‘RIP भाई’ इसके साथ ही सिद्धांत ने टूटे हुए दिल का इमोजी भी लगाया है।

धर्मेश मुंबई की एक चोल में रहते थे। उनकी अलग सोच की वजह से उन्होंने रैप में करियर बनाया। उन्हें लोग क्रांतिकारी रैपर के नाम से भी बुलाते थे। वह मुंबई के एक हिप हॉप ग्रुप ‘स्वदेसी’ से जुड़े हुए थे। धर्मेश पॉपुलर स्ट्रीट रैपर थे जिन्हें उनके गुजराती लिर‍िक्स के लिए पहचाना जाता है। वह एमसी तोड़ फोड़ के नाम से पॉपुलर थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here