खैरागढ़ उपचुनाव की जीत सरकार और कांग्रेस पर जनता के बढ़ते भरोसे का प्रभाव

रायपुर,

खैरागढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा की ऐतिहासिक जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि यह जीत कांग्रेस पार्टी के प्रति जनता के बढ़त भरोसे का प्रतीक है। खैरागढ़ की ऐतिहासिक जीत के लिये कांग्रेस वहां के मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करती है। यह जीत जनता के भरोसे की जीत है। हम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उनके मंत्री मंडल के सहयोगियों तथा प्रभारी पी. एल. पूनिया कांग्रेस के ऊर्जावान कार्यकर्ताओें को पदाधिकारियों को इन सारे नेताओं को बधाई देते है जिनके प्रयासों से पार्टी का 71 वां विधायक चुनाव जीता।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस सरकार के पिछले सवा तीन साल के जनहितकारी कामों पर जनता की मुहर है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने महत्तपूर्ण योजनाये बनाया और उनका धरातल पर प्रभावी क्रियान्वयन किया इस कारण जनता कांग्रेस पर भरोसा कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने खैरागढ़ की जनता से चुनाव में जो वायदा किया खैरागढ़ की जनता ने उस पर भरोसा दिखाया। जनता जानती है कांग्रेस जो कहती है वह करती है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि 2018 में तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाने के बाद कांग्रेस के जनता का भरोसा और बढ़ता गया चार उपचुनाव, नगरीय निकायों में ऐतिहासिक जीत, पंचायतों में मिला ऐतिहासिक जनसमर्थन इस बात का प्रमाण है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ में जनता के भरोसे पर खरा उतर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here