केंद्र सरकार के गलत नीति के कारण खुदरा महंगाई बढ़कर 7 फीसदी – वंदना राजपूत

वंदना राजपूत प्रवक्ता छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

रायपुर

केंद्र सरकार के गलत नीति के कारण खुदरा महंगाई बढ़कर 7 फीसदी हो गई है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने वित्त मंत्री निर्मला सीता रमण को घेरते हुए कहा कि आप महिलाओं की तकलीफ क्यों नही समझ पा रही है? लगातार बेलगाम महंगाई से जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। 2014 से महंगाई सुरसा राक्षस की तरह बढ़ती ही जा रही है। खाद्य पदार्थ के हर आवश्यक वस्तुओं के दाम दुगुना बढ़ गया है। आमदनी बढ़ती नहीं लेकिन हर माह महंगाई बढ़ती जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि महिला वित्त मंत्री बनने पर महिलाओं में एक विश्वास था कि अब महिला वित्त मंत्री बेलगाम महंगाई से निजात दिलायेगी लेकिन महिलाओं का विश्वास फिर टूट गया। भाजपा की मोदी सरकार पूंजीपतियों व कॉरपोरेट घरानों के अंगुलियों की कठपुतली बन गई है। चुनाव में जनता से अच्छे दिन का वादा कर सरकार ने लोगों को झूठा सपना दिखाने और फिर उन्हें छलने का काम किया गया। जनता के दर्द से इस सरकार को कोई लेना-देना नही है। पेट्रोल, डीजल, घरेलू गैस, राशन, सब्जी, खाद्य पदार्थ आसमान को छू रहे हैं। जनता कमरतोड़ महंगाई से त्राहिमाम कर रही है। बेरोजगारी बढ़ती ही जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि बेलगाम महंगाई मोदी और उनके अंधे भक्तों को दिखाई नहीं देते। प्रदेश में लगातार भाजपा के केन्द्रीय नेता आ रहे है मुंह में दही जम गया है इसलिए बेलगाम महंगाई के बारे में एक शब्द नही बोल पाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here