कश्मीरा शाह ने किया बोल्ड वीडियो शेयर

          

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी में से एक हैं. अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करने के साथ बिकिनी में टोन्ड बॉडी भी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. कश्मीरा अक्सर बोल्ड फोटोशूट कराती हैं. ये वीडियो वह फैन्स संग सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ाई है.

कश्मीरा शाह ने बिकिनी पहनकर बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए एक नया फोटोशूट कराया है. वीडियो में वह मडोना के हिट सॉन्ग पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. कर्व्ज को फ्लॉन्ट करने के साथ कश्मीरा शाह का ट्रांसफॉर्मेशन देखना सच में काबिले-तारीफ नजर आता है.

वीडियो शेयर करते हुए कश्मीरा ने लिखा, ”दिमाग को इंस्पायर करो, बॉडी को अपना काम करने दो. जैसे कि मडोना भी कहती हैं, आप गोरे हैं या काले हैं, यह बात मायने नहीं रखती है और न ही यह मायने रखता है कि आप लड़का हैं या लड़की, क्विट करने वाले लोग खुद पर लिमिट लगाते हैं, आप अपनी जिंदगी के खुद सुपरस्टार हैं.”

कश्मीरा शाह ने जो बोल्ड वीडियो शेयर किया है, उन पर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. फायर और हार्ट इमोजी के साथ वह कश्मीरा के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहे हैं.

मालूम हो कि कश्मीरा शाह प‍िछली बार टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रही थीं. इस शो में उनकी जर्नी कुछ खास नहीं रही, लेकिन दोस्ती के मामले में वह घर के अंदर अच्छी नजर आईं कश्मीरा शाह ने बतौर चैलेंजर घर में एंट्री ली थी. इनके साथ राखी सावंत, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और अर्शी खान भी शामिल हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here