कलिंगा विश्वविद्यालय द्वारा मेधावी छात्रों के लिए ‘‘प्रतिभा प्रोत्साहन समारोह 2022’’ का आयोजन

रायपुर, 

कलिंगा विश्वविद्यालय पिछले 8 सालों से मेधावी छात्रों को सम्मानित और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता आया है। इस तारतम्य में इस वर्ष भी कलिंगा विश्वविद्यालय परिसर में ‘‘प्रतिभा प्रोत्साहन समारोह 2022’’ का आयोजन 23 जुलाई प्रातः 10 बजे से किया जाएगा।

यह कार्यक्रम दोपहर 1 बजे तक चलेगा। कार्यक्रम में कक्षा 12 वीं के छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा 2022 में शीर्ष श्रेणी और 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को सम्मानित किया जाएगा । पहला रैंक पाने वाले छात्रों को ₹15,000 नगद राशि, दूसरे रैंक के छात्र को ₹12,000 नगद राशि, तीसरा रैंक पाने वाले को ₹10,000 नगद राशि और चौथे से दसवीं रैंक के छात्रों को ₹5000 नगद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा।

वहीं कलिंगा विश्वविद्यालय इच्छुक और पात्र छात्रों को किसी भी स्नातक पाठ्यक्रम के तहत ट्यूशन शुल्क में 100 प्रतिशत छात्रवृत्ति प्रदान करेगा, साथ ही 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा एवं कलिंगा विश्वविद्यालय छात्रवृत्ति नीति के तहत छात्रवृत्ति की पेशकश की जाएगी। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छात्रों को दिए गए लिंक में फॉर्म भरकर अपनी भागीदारी की पुष्टि करनी होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here