कर्नाटक बीजेपी के मंत्री वी सोमन्ना ने महिला को भरी सभा में मारा थप्पड़ मारा थप्पड़

नई दिल्ली,

कर्नाटक के चामराज नगर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के हंगला गांव में कार्यक्रम के दौरान हाउसिंग एवं इंफ्रास्ट्रक्चर विकास मंत्री वी सोमन्ना (V Somanna) ने एक महिला को सरेआम थप्पड़ मार दिया। वी सोमन्ना बीजेपी के नेता हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वी सोमन्ना शनिवार को जमीन का मालिकाना हक देने के लिए कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उन्होंने पौने दो सौ लोगों को मकान का मालिकाना हक दिया। लेकिन जब पीड़ित महिला को हक नहीं मिला तो वह भड़कती हुई नजर आई।

इसी बात पर मंत्री ने महिला को थप्पड़ मार दिया। हालांकि महिला ने थप्पड़ खाने के बावजूद मंत्री के पैर छुए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला मंत्री से मिलने की कोशिश कर रही थी और मौके पर भीड़ बहुत ज्यादा थी। इसी दौरान मंत्री ने महिला के साथ ये व्यवहार किया।

ये कार्यक्रम दोपहर 3.30 बजे निर्धारित था लेकिन मंत्री शाम 6.30 बजे पहुंचे। इस कार्यक्रम में 175 लोगों को लैंड डीड के दस्तावेज बांटे गए।

मंत्री के थप्पड़ के बाद हंगामा 

मंत्री के महिला के थप्पड़ मारने की घटना से मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए। बाद में विपक्ष ने भी बीजेपी नेता पर निशाना साधा और इस घटना की निंदा की। जिसके बाद मंत्री वी सोमन्ना ने इस घटना के लिए माफी मांगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here