कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने की खुदकुशी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

बेंगलुरु

कन्नड़ टीवी सीरियल एक्ट्रेस सौजन्या ने बेंगलुरु के निकट एक अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली है। सौजन्या कन्नड़ फिल्म में भी काम कर चुकी थीं, पुलिस को सौजन्या के घर से 4 पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। इंग्लिश और कन्नड़ में लिखे इस सुसाइड नोट में लिखा गया है कि गिरते स्वास्थ्य और इंडस्ट्री में वर्तमान माहौल के चलते वह पिछले कई दिनों से परेशान थीं।

उन्होंने इस नोट में लिखा कि उनके पास खुदकुशी करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। सुसाइड नोट में 27, 28 और 30 सितंबर की तारीख का जिक्र है, सुसाइड नोट से पुलिस को लगता है कि तीन दिन पहले ही सौजन्या ने अपनी जान लेने का फैसला कर लिया था।

सौजन्या ने सुसाइड नोट में लिखा, “माय डियर फैमिली, मैं ये जो कदम उठाने जा रही हूं, इसके लिए सभी से माफी मांगती हूं।” एक्ट्रेस ने 27 सितंबर को एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि उनका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं था और वो डिप्रेशन से जूझ रही थीं। सुसाइड नोट में सौजन्या ने कई बार अपने माता-पिता से माफी मांगी है।

पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ समय से खराब तबियत और काम न मिलने की वजह वो सौजन्या काफी परेशान चल रही थीं। आज सुबह सौजन्या ने साड़ी को फंदा बनाकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here