ओवैसी देश के बड़े नेता हैं,हमे चैलेंज स्वीकार ,2022 जीत बीजेपी की होगी -CM Yogi

लखनऊ
 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का चैलेंज स्वीकार कर लिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी देश के बड़े नेता हैं. अगर वे आगामी विधान सभा चुनाव (UP Assembly Polls 2022) के लिए चैलेंज दे रहे हैं तो बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता इसे स्वीकार करेंगे. बीजेपी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फिर से सरकार बनाएगी, इसमें कोई संदेह नहीं है.

बता दें कि ओवैसी ने बीते रविवार को ही यह घोषणा की थी कि उनकी पार्टी एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश की 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, वे लोग ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एवं छोटी पार्टियों के गठबंधन भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ मिलकर यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। हैदराबाद के सांसद ने हिन्दी में ट्वीट कर घोषणा की कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगी। ओवैसी आमतौर पर अंग्रेजी में सोशल मीडिया पर संदेश देते हैं।

उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। पार्टी ने उम्मीदवारों को चुनने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हमने उम्मीदवार आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, हम ओपी राजभर साहब ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ हैं। हमारी और किसी पार्टी से चुनाव या गठबंधन के सिलसिले में कोई बात नहीं हुई है।

बता दें कि बिहार विधानासभा चुनाव में एआईएमआईएम ने 20 सीटों पर चुनाव लड़ा था और पांच सीटों पर उसे जीत मिली थी। हालांकि, पार्टी ने बंगाल में भी राजनीतिक जमीन खोजने की कोशिश की लेकिन उसमें असफल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here