उत्तराखंड पुलिस सेवा में सदैव तत्पर : देवभूमि चार धाम यात्रा में पधारने वाले सभी श्रद्धालु एवं पर्यटक हमारे लिए देवतुल्य हैं

     देहरादून

    उत्तराखंड पुलिस सेवा में सदैव तत्पर यमुनोत्री धाम में एक दिव्यांग महिला श्रद्धालु को उत्तराखंड पुलिस के एक जवान ने गोद में उठा लिया और जवान कल दिव्यांग महिला को गोद में लेकर मंदिर ले गए।

    श्री बद्रीनाथ धाम पर आ रहे श्रद्धालुओं हेतु सुगम व्यवस्थाएं उपलब्ध हो । किसी को भी किसी प्रकार का कष्ट न हो, इसके लिए उत्तराखण्ड शासन के सहयोग से #UttarakhandPolice सुरक्षा व सहायता सुनिश्चित कर रही है।
    श्री बदरीनाथ दर्शन हेतु आये वृद्ध श्रद्धालु थकान के कारण ज़मीन पर बैठ गए। पास में ड्यूटी कर रहे Ct. अनूप पोखरियाल ने उन्हें उनके परिजन के साथ उठाकर, सहारा देते हुए सुरक्षित गंतव्य तक पहुंचाया।
    चारधाम यात्रा में कई बार यात्री परेशान होते है एवं परेशानी के निवारण हेतु भटकते है क्योंकि उनके पास सही दूरभाष नम्बर उपलब्ध नहीं रहते है। ऐसी दशा में यात्रीगण उत्तराखण्ड पुलिस के जनपद नियंत्रण कक्षों पर सम्पर्क कर सकते है। उत्तराखण्ड पुलिस सदैव आपकी सेवा में तत्पर है। किसी भी आपातकालीन स्थिति के लिए 112 पर सम्पर्क करें।
    देवभूमि चार धाम यात्रा में पधारने वाले सभी श्रद्धालु एवं पर्यटक हमारे लिए देवतुल्य हैं। उनकी रक्षा हमारा प्रथम दायित्व है। श्री बद्रीनाथ धाम में दर्शन के दौरान कई श्रद्धालुओं का स्वास्थ्य खराब होने पर प्राथमिक उपचार देते व सुरक्षित स्थान पर ले जाते SDRF जवान।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here