आज 28 सितंबर 2021 का राशिफल

राशिफल

मेष

घर पर किसी कार्यक्रम का आयोजन हो सकता हैं और ज्यादातर समय उसी में लगा रहेगा. रिश्तेदारों का आना भी लगा रहेगा. शाम होते-होते कुछ ऐसा घटित होगा जो सभी को प्रसन्न कर देगा. सफलता हासिल करेगे विचार मे बदलाव लाए .समय का कद्र करे.

वृष

रिश्तों में चल रही गलतफहमियां बढ़ जाएगी. यदि समय रहते उन्हें दूर नही किया गया तो रिश्तों में दूरियां बढ़ सकती है. आर्थिक मामलों में सजगता रखने की बहुत आवश्यकता है. शान्ति भंग हो सकता है़ दूर से कुछ खबर सुनने को मिलेगा पारिवार मे मिल कर रहे.

मिथुन

मौसमी बीमारियाँ परेशान कर सकती है तथा मन भी बेचैन रहने की संभावना है। मन किसी काम में कम ही लग पाएगा तथा क्या किया जाये और क्या नही, इसी दुविधा में फंसे रहेंगे। घरेलू परेशानी तनाव देगा। बच्चे के साथ समय बिताए। आज सट्टेबाजी से दूर रहे।

कर्क

चीज़ों को सही तरीके से समझने की आवश्यकता हैं अन्यथा वे और ज्यादा उलझ जाएगी. यदि आपको पहले से ही कोई गंभीर बीमारी हैं तो उसको हल्के में ना ले और डॉक्टर से परामर्श अवश्य कर ले. जीवनसाथी के काम मे अड़चन नही डाले। धन का हानि होगा.

सिंह

कॉलेज में पढ़ते हैं तो आज के दिन कुछ ऐसा प्राप्त होगा जिससे मन में खुशी का भाव रहेगा. पिता का सहयोग प्राप्त होगा तथा उनसे उचित मार्गदर्शन भी मिलेगा. व्यापार में उन्नति देखने को मिलेगी. भावना पर नियंत्रण रखे रिश्ता मजबूत होगा.

कन्या

भाग्य का साथ मिलेगा तथा अड़चने दूर होंगी. करियर को लेकर एक साफ दृष्टिकोण बनेगा तथा मन भी पहले की अपेक्षा शांत रहेगा. यदि किसी के साथ वाद-विवाद चल रहा है तो वह भी दूर होगा. खान- पान पर नियंत्रण रखे. बेरोजगार को नौकरी मिल सकती है.

तुला

व्यापारियों के लिए आज का दिन शुभ फल देने वाला होगा तथा उन्हें अपने ग्राहकों का साथ मिलेगा. बाजार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा तथा छवि में सुधार देखने को मिलेगा. भाऊक फैसला नही ले परेशानी होगी. कार्यक्षेत्र मे सफल होंगे भरपूर फायदा उठाए.

वृश्चिक

संगीत, कला और फैशन के क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा तथा नए अवसर प्राप्त होंगे जो उनका करियर बनाने में सहायक सिद्ध होंगे। चीखने से बचे तथा धन को बचत करे पारिवार मे मिल कर रहे।

धनु

ज्यादातर समय परिवार के साथ बिताएंगे तथा उन्हें अच्छे से जानने का अवसर प्राप्त होगा. माता-पिता आपको लेकर आशान्वित रहेंगे. रिश्तेदारों का घर पर आना हो सकता है. प्रबल आत्मविश्वास रहेगा कामकाज आसानी से होगा. बॉस से परेशानी होगी.

मकर

आर्थिक तंगी दूर होगी तथा धन लाभ मिलेगा। विवाहित लोगों का अपने जीवनसाथी के साथ कही बाहर जाना होगा तथा उनका आपके प्रति विश्वास मजबूत होगा. सामाजित जीवन अच्छा रहने के संकेत है. सेहत ठीक रहेगा. जीवनसाथी से बिना पूछे योजना बनाएंगे.

कुंभ

माँ का स्वास्थ्य ढीला रह सकता हैं. विवाहित हैं तो पत्नी का स्वास्थ्य भी खराब रहने की संभावना है. ऐसे में उनकी सेहत का पूरा ध्यान रखे और समय पर भोजन इत्यादि दे. प्रभावशाली लोग के सहयोग मिलेगा. उत्साह बढ़ेगा.

मीन

परिवार के साथ संबंधों को बेहतर करने में सहायता मिलेगी. किसी पुराने मित्र से मिलना भी हो सकता हैं जो पुरानी यादों को भी ताजा कर देंगे. सभी से सहयोग प्राप्त होगा तथा मन खुश रहेगा. वैवाहिक जीवन खुश रहेगा। होशियारी से बचे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here