MS Dhoni & Vijay: Mahi क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में आएंगे नज़र, जल्द ही साउथ के सुपरस्टार विजय के साथ फिल्म प्रड्यूस करेंगे

 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में भी किस्मत आजमाने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार वो जल्द ही साउथ की फिल्म  प्रड्यूस करेंगे, उनकी फिल्म में सुपरस्टार विजय थलापति  बतौर हीरो काम करेंगे। वहीं कहा जा रहा है कि वो इस फिल्म में कैमियो भी करेंगे, इस खबर की पुष्टि एक्टर विजय के जन्मदिन के मौके पर हो सकती है। 22 जून को जन्में विजय साउथ सिनेमा का बड़ा नाम है, हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है .

महेंद्र सिंह धोनी फिल्म प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं और वह साउथ के सुपरस्टार थालापथी विजय के साथ फिल्म करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कॉलीवुड में एमएस धोनी की ये धमाकेदार एंट्री हो रही है. इतना ही नहीं उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में धोनी कैमियो भी कर सकते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने खुद साउथ सुपरस्टार विजय को फोन कर उनकी ये फिल्म करने के लिए कहा है. ऐसे में माना जा रहा है कि अब विजय का ये फिल्म करना पक्का है. चेन्नई सुपर किंग्स से एमएस धोनी का रिश्ता एक दशक पुराना हो गया है, ऐसे में वह तमिलनाडु में काफी पॉपुलर हैं.
यही कारण है कि एमएस धोनी को थाला यानी लीडर कहा जाता है. एमएस धोनी ने कुछ वक्त पहले ही अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया था, इसके अंतर्गत हाल ही में एक एनिमेशन सीरीज़ भी बनी थी. इससे पहले एमएस धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘MS Dhoni The Untold Story’ में भी एमएस धोनी का ही पैसा लगा था.

एमएस धोनी ने एक्टर विजय से संपर्क किया है और उन्हें अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए कहा है। इस बीच ‘थलपति 66’ के स्टार ने धोनी के इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। धोनी को उनके क्रिकेट फैंस प्यार से थाला के नाम से जानते हैं। मौजूदा समय में धोनी अपने प्रोडक्शन के तहत फिल्में बनाने की योजना बना रहे हैं। वहीं इससे पहले चर्चा है कि साउथ एक्टर उनकी फिल्म में काम करेंगे। साथ ही रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी इस फिल्म में कैमियो कर सकते हैं, जो कि उनके फैंस के लिए बेहतरीन तोहफा होगा। कहा जा रहा है कि इसकी घोषणा जल्द ही होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here