Oscars 2022: विल स्मिथ की वाइफ को कुछ ऐसा बोल गए होस्ट, एक्टर ने स्टेज पर आकर जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली,

ऑस्कर समारोह हर साल होता है और कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो यादगार रह जाता है। मगर इस बार जो हुआ वो ऑस्कर के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ। क्योंकि बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीतने वाले एक्टर विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया वो भी सबके सामने, भरी महफिल में। इतना ही नहीं विल ने क्रिस पर गुस्सा भी किया और चिल्लाते हुए कहा कि उनकी वाइफ जाडा का नाम अपने मुंह से ना लें। पहले लगा कि ये स्क्रिप्ट का हिस्सा है और कोई मजाक होगा, लेकिन बाद में माहौल गंभीर हो गया। हालांकि क्रिस ने बात संभालने की कोशिश की, मगर सोशल मीडिया पर #WillSmith और #ChrisRock ट्रेंड में हैं और विल स्मिथ को उनकी वाइफ का सपोर्ट करने के लिए लोग शुक्रिया भी कह रहे हैं और उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं।

हालांकि बहुत सारे ऐसे लोग भी हैं जो विल स्मिथ के थप्पड़ मारने को सही नहीं ठहरा रहे हैं, उनका मानना है कि विल स्मिथ और बेहतर तरीके से हैंडल कर सकते थे इसे। इस तरह स्टेज पर सबके सामने थप्पड़ मारना गलत है।

क्या है मामला?

दरअसल होस्ट क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा के गंजेपन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि यही वजह है कि उन्हें फिल्म  G.I. Jane में कास्ट किया गया था। जेडा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए थे, वो Alopecia से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उनके सिर में बाल नहीं हैं।

विल को नहीं पसंद आया मजाक

विल स्मिथ को वाइफ के लिए किया गया ऐसा कमेंट पसंद नहीं आया। उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया। लोग दंग रह गए। विल स्मिथ ने क्रिस को चेतावनी भी दी कि उनकी वाइफ का नाम वो दोबारा अपने मुंह से ना निकालें। क्रिस को गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगते हुए बात खत्म की। हालांकि बाद में विल स्मिथ ने भी थप्पड़ मारने के लिए माफी मांग ली।

मीरा चोपड़ा और केआरके ने किया समर्थन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here