Rani Chatterjee : रानी चटर्जी ने शेयर की जिम में पसीना बहाते हुए नो-फिल्टर फोटो…..

भोजपुरी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना फिल्टर यूज किए एक साथ कई फोटोज शेयर की हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक रानी चटर्जी #Rani Chatterjee को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं। अदाकारा की हर नई फोटोज का फैंस बेसब्री से इंतजार रहता है। रानी चटर्जी भी बेबाक अपनी फोटोज और वीडियोज इंटरनेट की दुनिया शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल हां में रानी चटर्जी ने जिम में पसीना बहाते हुए बिना फिल्टर इस्तेमाल किए सेल्फी फोटोज पोस्ट की हैं। फोटोज शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया है

#Rani Chatterjee रानी चटर्जी ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अगर आपके पास अच्छी स्किन है और अच्छी लाइट है तो आपको किसी फिल्टर की जरूरत नहीं पड़ती। ठीक वैसे ही जब आप रियल हो और दिल से बोलते हो तो आपको दिखावे की जरूरत नहीं पड़ती। यहां लोग होते कुछ और हैं बोलते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं। लंबे समय के बाद जो बिना फिल्टर अपना-अपना चेहरा नही पोस्ट कर पाते उनसे रिएलिटी की क्या ही उम्मीद कर सकते है? मैं सही सोच रही हूं ना।’ फोटोज देखने के बाद रानी चटर्जी ने फैंस ने तारीफ करते हुए कमेंट्स की बौछार करनी शुरू कर दी है।

एक्ट्रेस को आने वाले दिन में जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘लेडी सिंघम’ में दिखेगी । इस फिल्म में रानी चटर्जी के अपोजिट शक्ति कपूर नजर आएंगे। वहीं दूसरी ओर रानी को कई भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया है। इन गानों को दर्शकों की ओर शानदार रिस्पांस भी मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here