सीएम योगी ने राजस्व विभाग के अधिकारी को किया निलंबित, यौन शोषण करने का आरोप 

Mainpuri

प्रदेश सरकार ने राजस्व विभाग के कामकाज में अनियमितता और जन समस्याओं का समाधान नहीं करने पर मैनपुरी के बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी लालता प्रसाद अहिरवार को निलंबित कर दिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने मंगलवार शाम ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। ट्वीट में मुख्यमंत्री ने राजस्व विभाग की छवि धूमिल करने के कारण चकबंदी अधिकारी को निलंबित करते हुए उसके खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई के निर्देश दिए।

बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी लालता प्रसाद अहिरवार के खिलाफ कोतवाली में एक महिला की शिकायत पर यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज है। कोर्ट से वारंट मिलने के बाद से पुलिस आरोपी अधिकारी की तलाश कर रही है। अभी तक पुलिस को गिरफ्तारी में सफलता नहीं मिली है। कुछ दिनों पहले चकबंदी अधिकारी का अश्लील वीडियो भी वायरल हुआ था।

कर्मचारी की पत्नी का यौन शोषण करने का आरोप 

बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी पर उनके ही कार्यालय में कार्य करने वाले एक कर्मचारी की पत्नी द्वारा डरा धमका कर तीन वर्ष तक यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया गया था। महिला की शिकायत पर एसपी कमलेश दीक्षित के आदेश के बाद कोतवाली पुलिस ने यौन शोषण की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। बीते बृहस्पतिवार को न्यायालय से बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी के गिरफ्तारी वांरट जारी किए गए तभी से कोतवाली पुलिस आरोपी अधिकारी की तलाश में जुटी है। हालांकि अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। कोतवाल विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी अधिकारी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

अश्लील वीडियो हुआ था वायरल 

बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी का शिकायतकर्ता महिला के साथ एक अश्लील वीडियो भी 15 दिन पहले वायरल हुआ था। इस वीडियो में अधिकारी महिला के साथ एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है। वीडियो को किसी ने खिड़की से बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here