सीएम पिनराई विजयन हुए डिस्चार्ज, केरल के मंत्री को दूसरी बार हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

केरल 
केरल के कृषि मंत्री वीएस सुनील कुमार दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें त्रिशूर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उनके बेटे निरंजन कृष्ण के भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर आ रही है। वीएस सुनील कुमार और उनके बेटे निरंजन कृष्ण त्रिशूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तब तक रहेंगे जब तक कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती है। स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि जो लोग मंत्री के संपर्क में थे, उन्हें खुद की जांच करानी चाहिए और आइसोलेट हो जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि मंत्री को कोई स्वास्थ्य जटिलता नहीं है। आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर महीने में भी सुनील कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्हें तब तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

इस बीच, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, जो कोझीकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोविद का इलाज कर रहे थे, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। मेडिकल बोर्ड ने बताया कि उनकी स्वास्थ्य की स्थिति संतोषजनक है। केरल विधानसभा चुनाव के बाद पिनाराई विजयन ने 8 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुए थे। केरल के सीएम कन्नूर में अपने घर जाएंगे और अपनी क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के बाद कार्यालय फिर से शुरू करेंगे। उनकी पत्नी कमला, पोते ईशान, उनकी बेटी वीना और उनके दामाद मोहम्मद रियाज़ को भी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

इससे पहले, केरल के वित्त मंत्री थॉमस इसाक, उद्योग और खेल मंत्री ईपी जयराजन और एसी मोइदीन ने भी कोरोना संक्रमण को मात दे दी थी। इस बीच, केरल के मुख्यमंत्री ने कोरोना के मामलों में भारी उछाल के बाद एक आपात बैठक बुलाई है। बैठक गुरुवार को लगभग 11 बजे होगी। जिला कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बैठक में भाग लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here