SECL : एसईसीएल के सीएमडी प्रेम सागर मिश्रा ने किया मेगा परियोजनाओं का निरीक्षण

सीएमडी एसईसीएल पी एस मिश्रा ने किया मेगा परियोजनाओं का निरीक्षण

बिलासपुर,

SECL : नवनियुक्त सीएमडी एसईसीएल प्रेम सागर मिश्रा ने किया मेगा परियोजनाओं का निरीक्षण 

प्रोजेक्ट्स से सम्बंधित हरएक बिंदु पर चर्चा की गई, कुसमुंडा क्षेत्र के अधिकारियों के साथ बैठक की गई।
सीएमडी पी एस मिश्रा ने सुबह टीम के साथ कुसमुंडा फ़ेस पहुंच कर मेगा प्रोजेक्ट्स की बारीकियों से अवलोकन किया। कुसमुंडा के उत्पादन एवं डिस्पैच को लेकर महत्वपूर्ण बातचीत हुई । कुसमुंडा खदान में विभागीय संचालन का बड़ा योगदान है, इस मेगा प्रोजेक्ट्स से काफ़ी उम्मीदें हैं। सीएमडी पी एस मिश्रा के साथ निदेशक तकनीकी एम के प्रसाद एवं एसके पाल भी साथ रहे ।272942375 2932863927025953 4209918657315028093 n

सीएमडी पी एस मिश्रा ने गेवरा खदान पहुँच कर समीक्षा बैठक ली। गेवरा क्षेत्र द्वारा लगातार 1.5 लाख टन प्रतिदिन से अधिक का उत्पादन किया जा रहा है तथा इसे और बढ़ाया जाएगा।
सीएमडी पी एस मिश्रा ने दीपका माईन एक लाख टन से अधिक का योगदान कर रही है। यहाँ समीक्षा बैठक उपरांत डिस्पैच सुविधाओं का निरीक्षण किया गया। खदान में उतरे तथा गतिविधियों का जायज़ा लिया।

सीएमडी पी एस मिश्रा ने मेगा प्रोजेक्ट्स के श्रम संघ प्रतिनिधियों/यूनियन एसोसिएशन/अधिकारी संघ से मिले। सभी ने आत्मीय अभिनंदन किया। स्थानीय जन प्रतिनिधि पार्षद आदि ने सौजन्य भेंट की । मेगा प्रोजेक्ट्स में सुरक्षा हेतु तैनात त्रिपुरा रायफ़ल्स के डीआईजी ने बातचीत हुई। सभी प्रोजेक्ट्स में टीम से बातचीत कर उनका उत्साहवर्धन किया। सभी से मिले और बारीकियों को समझा।

कुछ भूविस्थापित सीएमडी पी एस मिश्रा से मिलकर अपना प्रतिवेदन दिए वे उनके प्रतिवेदन पर नियमानुसार कारवाई का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here