साल 2022 की टॉप 10 ओपनर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई हीरोपंती 2

बॉलीवुड

बॉलीवुड फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 साल 2022 की टॉप 10 ओपनर फिल्मों की लिस्ट में  शामिल । इस फिल्म ने खास पोजिशन हासिल की है।

बॉलीवुड फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म आखिरकार हीरोपंती 2 साल 2022 की टॉप 10 हाईएस्ट ओपनर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इस फिल्म ने इस लिस्ट में सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम को पीछे छोड़ते हुए लिस्ट में ये पोजिशन हासिल की है। हैरानी की बात ये है कि टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 और अजय देवगन की रनवे 34 बमुश्किल साल 2022 की टॉप 10 हिंदी ओपनर फिल्मों की लिस्ट में एंट्री कर पाई हैं। ये लिस्ट काफी चौंकाने वाली है। यहां देखिए साल 2022 की टॉप 10 ओपनिंग फिल्मों की लिस्ट।

केजीएफ 2

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 के सिर्फ हिंदी वर्जन ने सिनेमाघरों से 53.95 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की थी। इसी वजह से ये फिल्म टॉप 10 ओपनर फिल्मों की लिस्ट में पहली पोजिशन पर है।

आरआरआर

दूसरे नंबर पर भी साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर शान से बैठी है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन कुल 20.7 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

बच्चन पांडे

अक्षय कुमार और कृति सेनॉन स्टारर फिल्म बच्चन पांडे इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर है। फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों से कुल 13.25 करोड़ रुपये वसूले थे

गंगूबाई काठियावाड़ी

आलिया भट्ट स्टारर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन थियेटर से कुल 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

हीरोपंती 2

आखिरकार टॉप 10 ओपनर फिल्मों की लिस्ट में टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 ने अपनी जगह पांचवी पोजिशन पर बना ही ली। इस फिल्म ने पहले दिन थियेटर से कुल 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

राधे श्याम

साउथ सुपस्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम इस लिस्ट में छठी पोजिशन पर है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने थियेटर से कुल 4.44 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

द कश्मीर फाइल्स

अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने पहले दिन कुल 3.55 करोड़ रुपये कमाए थे। ये फिल्म लिस्ट में सातंवी पोजिशन पर है।

अटैक पार्ट 1

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म अटैक पार्ट 1 की भी बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरुआत हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन कुल 3.30 करोड़ रुपये कमाए।

रनवे 34

अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म रनवे 34 बमुश्किल इस लिस्ट में एंट्री कर सकी है। फिल्म ने लिस्ट में नवी पोजिशन पर एंट्री करते हुए पहले दिन कुल 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

जर्सी

लिस्ट में आखिरी पायदान पर शाहिद कपूर स्टारर फिल्म जर्सी रही है। जिसने पहले दिन कुल 2.93 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here