सरकार में दम है तो स्काईवॉक की सुप्रीम कोर्ट के रिटायर न्यायाधीश से जांच करा ले । थोथी राजनीति ना कर निर्णय करे – राजेश मूणत

RAJESH
BJP is making extensive preparations in Raipur West Assembly to make the broadcast of 100th episode memorable

रायपुर

भाजपा प्रवक्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने राज्य सरकार को चुनौती देते हुए कहा इस सरकार में दम है तो स्काईवॉक की सुप्रीम कोर्ट के रिटायर न्यायाधीश से जांच करा ले । अन्यथा इस पर थोथी राजनीति ना कर कोई निर्णय करें । उन्होंने  कहा कि विकास की सोच, दृष्टिकोण व विचार क्या होता है, जो मुख्यमंत्री यह नहीं जानता वह सिर्फ आरोप ही लगा सकता है ,कार्य नही कर सकता। उन्होंने कहा कि सबसे पहले सरकार यह बताएं कि 4 साल वह सो रही थी क्या ? उन्होंने कहा कि सेक्रेटरी भी यही है, ठेकेदार भी यही है और अधिकारी भी हैं और उस कार्य की फाइल भी आपके सरकार के पास है, आखिर आपने किया क्या ? 4 साल में आप यह नहीं तय कर पाए की इस स्काईवॉक  का करना क्या है , शहर की बनी हुई एक स्मार्ट सड़क जिसमें लोग आ जा रहे हैं उस एक्सप्रेसवे की छोटी सी तकनीकी खामी को मरम्मत करने में आपने 4 साल लगा दिए। ऐसी सरकार से क्या अपेक्षा कर सकते है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले इस बात का जवाब दें कि जिस सड़क से वह अपने गृह नगर जाते हैं उस टाटीबंध, चरोदा और कुम्हारी के लाखों नागरिक पूछ रहे हैं कि जो ब्रिज बनना था वह आज तक बना क्यों नहीं । उन्होंने कहा कि आपके विधानसभा क्षेत्र में जितने विकास के काम मैंने स्वीकृत किए थे पहले वह पूरा कर लो फिर कोई प्रश्न हम से पूछना। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कहा कि वह अपने कार्य का आईना देख ले सच्चाई स्वमेव सामने आ जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here