सनशाइन संडे. हैप्पी ईस्टर लिख दीया ने किया वीडियो शेयर

 

एक्ट्रेस दीया मिर्जा प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं. 1 अप्रैल को उन्होंने प्रेग्नेंट होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी. अब प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीया ने पहली पोस्ट शेयर की है. दीया ने ईस्टर ग्रिटिंग्स देते हुए एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो नेचर का मजा देती दिख रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए दीया ने लिखा- सनशाइन संडे. हैप्पी ईस्टर. इसमें दीया व्हाइट कलर का वनपीस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. धूप का मजा लेती हुई दीया काफी क्यूट दिख रही हैं.

मालूम हो कि दीया ने पिछले हफ्ते प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए एक फोटो शेयर की थी. फोटो में वो काफ्तान में पोज देती नजर आईं. दीया ने लिखा- 'Blessed to be… धरती मां के साथ एक होने का… जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत हैं… तमाम कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का.. जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का. सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का.'

बता दें कि 17 फरवरी 2021 को दीया वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधी. ये दीया की दूसरी शादी है. दीया की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी. उन्होंने शादी की कई तस्वीरें शेयर की थी. लाल कलर की बनारसी साड़ी में दीया खूबसूरत नजर आईं थीं. दीया की शादी महिला पंडित ने कराई थी. शादी की खूब चर्चा हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here