लोकसभा स्पीकर ने 330 करोड़ लागत से बनने वाले नेशनल हाईवे 52 फोर लेन का शिलान्यास किया 

बूंदी
हाड़ोती क्षेत्र में हवाई सेवा हो या फिर पर्यटन की दृष्टि से जुड़ा मामला किसी भी मामले में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और ना ही पैसों की कमी आएगी। बाहर दूर-दूर से पर्यटन हाड़ोती में आते हैं और बड़े आनंदित होते हैं। इसलिए पर्यटन को बढ़ावा देंगे। यह बात लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कही। उन्होंने यह भी कहा कि हवाई सेवा में जितना जल्द हो काम शुरू होगा और अच्छे ढंग से हवाई अड्डा तैयार किया जाएगा। कल देर शाम अपने एक दिवसीय बूंदी दौरे के तहत तालेड़ा पहुंचे। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने 330 करोड़ की लागत से बनने वाले एनएच 52 सीमेंट सीसी फोर लेन का शिलान्यास किया। शिलान्यास के दौरान विधायक अशोक डोगरा तालेड़ा प्रधान राजेश रायपुरिया मौजूद रहे। 

सीसी फोर लेन का शिलान्यास करने आए लोस अध्यक्ष बिरला का भाजपा नेता कार्यकर्ताओं सहीत कस्बे के लोगों ने जोर शोर से स्वागत किए जाने से गदगद हुए बिरला ने एनएच 52 के सीमेंट वाली सीसी सड़क बनने से लोगोंं को राहत मिलने की बात कहते हुए क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं आने देने का विश्वास दिलाया। 

 बता दें कि लोकसभा स्पीकर अपने संसदीय क्षेत्र में काफी सक्रिय रहते हैं। पिछले ​दिनों कोटा-झालावाड़ के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात होने पर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वे किया था और नाव में सवार होकर बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे थे। ओम बिरला ने लोगों को हर संभव मदद मुहैया करवाई।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here