लखीमपुर खीरी कांड: पुलिस के समन के बावजूद पेश नहीं हुए आशीष मिश्रा, बार-बार बदल रहा है लोकेशन

लखनऊ:

लखीमपुर खीरी कांड में एक तरफ सियासत चल रही है तो दूसरी तरफ जांच में भी तेजी आ गई है। पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आज केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को सुबह 10 बजे पुलिस लाइन में हाज़िर होने का समन दिया था लेकिन वह अभी तक पुलिस के सामने पेश नहीं हुआ। बता दें कि पुलिस ने केन्द्रीय मंत्री के घर पर नोटिस चस्पा किया था। इस नोटिस में आशीष मिश्रा को जांच के लिए शामिल होने को कहा गया था।

बार-बार बदल रहा है आशीष मिश्रा की लोकेशन

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आशीष मिश्रा की लोकेशन बार-बार बदल रही है। पुलिस को आज सुबह से आशीष मिश्रा की लोकेशन नहीं मिली है। पुलिस को आशीष की पहली लोकेशन नेपाल बॉर्डर के गौरीफंटा के पास मिली थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हो सकता है कि आशीष 2 दिन नेपाल में छिपा हो हालांकि आज की लोकेशन की जानकारी पुलिस को नहीं है।

रिश्तेदारों ने कहा- नेपाल नहीं भागा आशीष

कहा जा रहा है कि आशीष मिश्रा नेपाल भाग गया है लेकिन आशीष मिश्रा के रिश्तेदार अमित मिश्रा ने मीडिया के सामने दावा किया कि आशीष नेपाल नहीं भागा है। अमित मिश्रा ने कहा कि आशीश आज पुलिस के सामने पेश होगा। एक और रिश्तेदार ने कहा कि आशीष मिश्रा लखीमपुर में ही है और आज पुलिस के सामने पेश होगा।

इस मामले में जो FIR दर्ज की गई है उसमें आशीष मिश्रा समेत सात आरोपियों के नाम हैं इनमें से बनबीरपुर के लवकुश और निघासन तहसील के आशीष पाण्डेय को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। तीन आरोपियों की मौत मौके पर ही हो चुकी है जबकि दो की गिरफ्तारी अभी बाकी है। दो आरोपियों की गिरफ्तारी पूछताछ के बाद की गई है अब पुलिस ने आशीष मिश्रा को बुलाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here