रोती हुई बिटिया को मुख्यमंत्री ने अपने पास बुलाकर पोंछे आंसू, तीन लाख की सहायता की घोषणा की , बिटिया की मुस्कान लौट आई

भैंसगांव में आयोजित भेंट-मुलाकात के दौरान भीड़ में एक कोने में सुबक रही थी लोकेश्वरी, मुख्यमंत्री ने देखकर पास बुलाया, समस्या जानी और तीन लाख रुपए की मदद की घोषणा की

जगदलपुर 

भैंसगांव में आयोजित भेंट-मुलाकात के दौरान भीड़ के किसी कोने में एक बच्ची सुबक रही थी। सबका ध्यान मुख्यमंत्री के संवाद की ओर था। भीड़ से मुखातिब मुख्यमंत्री को इस बच्ची का रोता चेहरा दिखा। उन्होंने तुरंत बिटिया को पास बुलाया और उसके आंसू पोछे। बिटिया का नाम और समस्या पूछी। बिटिया ने बताया कि उसका नाम लोकेश्वरी है और उसके पिता नहीं हैं। माँ और अपने भाई के साथ वो अपने मामा के घर रहती है।

आर्थिक दिक्कत होने की वजह से पढ़ाई भी नहीं हो पा रही। मुख्यमंत्री ने बिटिया को थपकी दी और कहा कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं। जिले के प्रभारी सचिव श्री अयाज तंबोली ने बिटिया के लिए आवेदन लिखा और बिटिया के लिए तीन लाख रुपए की मदद की घोषणा मुख्यमंत्री ने कर दी। मुख्यमंत्री ने यहां 16 करोड़ 83 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन भी किया। इस दौरान मुख्यमंत्री देवगुड़ी भी गये। उन्होंने माता रूपशिला के दर्शन किये और पूजा अर्चना भी की। इस दौरान उद्योग मंत्री कवासी लखमा, बस्तर सांसद  दीपक बैज, संसदीय सचिव रेखचंद जैन सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here