रास्ते चलते लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार,चार मोबाइल जप्त

रायपुर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के दिशा निर्देश पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राईम) अभिषेक महेश्वरी के मार्गदर्शन में तथा नगर पुलिस अधीक्षक राजीव शर्मा पर्यवेक्षण में चोरी लूट पर प्रभावी अंकुश के लिये चलाए जा रहे अभियान के तहत् उरला पुलिस को मोबाईल चोरी एवं रास्ते चलते मोबाइल झटकने वाले दो आदतन लडको को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है । जिसके कब्जे से 04 नग मोबाईल कीमती लगभग 60,000/- रूपये जप्त किया गया।

दिनॉंक 09.11.2022 को उरला पुलिस को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि शुक्रवारी बाजार के पास दो व्यक्ति चोरी के मोबाईल को बिक्री करने के लिये ग्राहक तलाश रहे है। पुलिस पार्टी तत्काल मौके पर गई और मुखबीर के बताये हुलिये कद काठी के दो लड़के चोरी का मोबाईल रखे हुये मिले जो पुलिस को देखकर भाग रहे थे पुलिस पार्टी ने उनका पीछा कर उन्हें पकड़ लिया एवं थाना लाकर उनसे पूछताछ की गई।

उनको चेक करने पर उनके पास चार मोबाईल मिले, पूछताछ पर उसने अलग-अलग चोरी और छीना झपटी के मामले में उन मोबाईलों को प्राप्त करना और बेचने का प्रयास करना बताया। दोनों आरोपियों के कब्जे से 04 नग मोबाईल कीमती लगभग साठ हजार रूपये जप्त कर विधिवत गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध 41(1$4) जॉफौ/379 भादवि के तहत् कार्यवाही की जाकर आज दिनॉंक 09.11.2022 को ज्युडीशियल रिमाण्ड पर भेजा गया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here