राशिफल 9 जनवरी 2022 : तुला राशि वालों का दिन फायदेमंद रहेगा।

राशिफल,

मेष राशि

आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बन जाएगा। ऑफिस का काम आज समय से पहले पूरा हो जाएगा। जिससे आप अपने घरवालों को समय देंगे। आज बेहतर होगा किसी को बिना आवश्यकता अपनी राय न दें। कारोबार में आज किसी भी तरह की नई योजना शुरू करने से पहले दो-चार लोगों से राय जरूर लें। इस राशि के इलेक्ट्रिकल इंजीनियर को जल्द ही सफलता मिलेगी। सेहत के प्रति आज आपको सतर्क रहने की जरूरत है।

वृष राशि

आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। ऑफिस के सीनियर्स आपके अधूरे कामों को देखकर नाराज हो सकते हैं। माता पिता आपकी तरक्की से प्रसन्न होंगे। ज्वैलरी शॉप वाले लोगों को आज बड़ा मुनाफा होने के योग बन रहे हैं। इस राशि के राजनीतिक लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। समाज में आपका नाम होगा। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा, आपके रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। महिलाएं आज रसोई घर में काम करते हुए थोड़ा ध्यान रखें और छोटे बच्चो को भी रसोई घर से दूर रखें। स्वास्थ्य आज पहले से काफी अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज जिस भी काम को पूरा करने की सोचेंगे उसे कड़ी मेहनत और लगन के साथ पूरा कर लेंगे। आज आपके सहकर्मी आपकी तारीफ करेंगे। व्यापार में रुका हुआ पैसा वापस आएगा साथ ही धन लाभ के नये रास्ते भी नजर आएंगे। आज आप घर पर अपनी माता से कुछा अच्छा और नया सीखेंगे। आप सोना खरीदने के बारे में भी सोच सकते हैं। जीवनसाथी पर भरोसा बनाये रखें, रिश्ते मजबूत होंगे। स्वास्थ्य के प्रति आपको ध्यान देने की आवश्यकता है।

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। लम्बे समय से रुके हुए काम को पूरा करने में दोस्त की मदद मिलेगी। ऑफिस के कलिग्स आपका सम्मान करेंगे। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों की समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। लोग आपसे प्रेरणा लेंगे। स्टूडेंट्स का आज पढ़ाई से मन भटक सकता है। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा।

सिंह राशि

आज आपको लोगों की परवाह किये बिना अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है। आज के दिन कोई रिश्तेदार आपको शुभ समाचार दे सकता है। आज ऑफिस में आपको कोई नया काम मिलेगा, जिसमें आपको पुरानी कंपनी का अनुभव काम आयेगा। आज कुछ लोग आपकी तरक्की पर विरोध भी करेंगे। लेकिन सीनियर्स के सपोर्ट से आपका प्रमोशन होना तय है। लॉ की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा, उन्हे कुछ नया सीखने को मिलेगा।

कन्या राशि

आज किस्मत आपके साथ रहेगी। आज नये काम की शुरूआत से आपको बड़ा फायदा होगा। इस राशि के लोगों को आज अचानक धन लाभ होगा। जिसको आप अच्छे कामों में लगायेंगे। आज कोई करीबी आपको अच्छी सलाह देगा, जो आपके कार्यों को पूरा करने में कारगर साबित होगी। आज कानूनी कार्यवाही में थोड़ा विलम्ब होने की सम्भावना है। इस राशि के कैटरिंग से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन समान्य रहने वाला है। नवविवाहित आज अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितायेंगे, इससे रिश्तों में मजबूती आयेगी।

तुला राशि 

आज का दिन फायदेमंद रहेगा। बिजनेस में आप साहस के साथ काम करेंगे तो सफलता खुद-ब-खुद चलकर आपके पास आएगी। आज दूसरों के साथ मीठा बोलने की कोशिश करें फायदा जरूर मिलेगा। बच्चों की खिलखिलाहट से घर का महौल खुशनुमा रहेगा। आज भाई- बहन के साथ रिश्ते और बेहतर होंगे। सेहत पहले से बेहतर रहेगी, लेकिन बहार का खाना अवॉइड ही करें। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए आज कुछ नया सीखने को मिलेगा। जल्द ही किसी अच्छे सीनीयर डॉक्टर्स के साथ काम करने का मौका भी मिलेगा।

वृश्चिक राशि 

आज का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। कुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज दिमाग से नवाजा है, इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिये। आपको ऑनलाईन पैसा कमाने का मौका मिलेगा। शाम को आप दोस्तों के साथ बात करके पुराने मसले सुलझा लेंगे। ऑफिस के काम मे आज आपकी अच्छी परफॉरमेंस देखकर बॉस आपकी तारीफ करेंगे। आज स्वास्थ्य पहले से ठीक रहेगा। अगर आप किसी नयी जमीन लेने का प्लान बना रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है। आज जीवनसाथी के साथ घर पर ही मूवी देखने का प्लान बनायेंगे।

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज काम का बोझ अधिक होने से बच्चों को टाइम कम दे पाएंगे। ऑफिस में कार्यों को पूरा करने के लिए आप किसी सहकर्मी से मदद लेंगे। संतान की ओर से खुशखबरी मिलने से परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ेगी। नवविवाहितों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आप अपने जीवनसाथी को डिनर पर कहीं ले जायेंगे। बच्चे अपने माता–पिता से कोई बात शेयर करेंगे। व्यापार में अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

मकर राशि

आज का दिन मिला जुला रहने वाला है। आज आप ऑफिस का काम अपनी मेहनत और लगन से पूरा करने में सफल होंगे। साथ ही सीनियर्स आपके काम की तारीफ भी करेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। प्रोजेक्ट पूरा होने पर टीचर से आपको वाहवाही मिलेगी। बिजनेमैन के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जूतों का व्यापार कर रहे लोगों को लाभ होगा। लवमेट आज अपने रूठे हुए साथी को मनाने की कोशिश करेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बनी रहेगी।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। आज सोचा हुआ काम आसानी से पूरा हो जाएगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। इस राशि के बिल्डर्स का दिन बेहतरीन रहने वाला है।  नौकरीपेशा लोगों को आज नया काम मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। उस नये काम को आज आप समझदारी से पूरा कर लेंगे। परिवार के सभी सदस्य आज आपसे खुश रहेंगे। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। बच्चों की सफलता आपकी खुशियों को दोगुना कर देगी। किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है।  कई दिनों से आपकी तरक्की में आ रही अड़चने दूर हो जाएगी। समाज के लोग आज आपके व्यक्तित्व से खुश रहेंगे। आज किसी काम को लेकर आप बड़े भाई से मदद लेंगे। ऑफिस के काम से किसी दुसरे शहर की यात्रा करना पड़ सकता है। घर के बुजुर्ग की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।  इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहेगा, परिवार के लोग घर के काम में साहयता करेंगे। स्वास्थ्य आज रोज की अपेक्षा बेहतरीन रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here