राशिफल 21 मार्च 2022: सिंह राशि वाले का दिन धन लाभ करने वाला साबित होगा, जानिए अन्य राशियों का हाल

राशिफल,

मेष राशि

आज आपका उदार स्वभाव आपके लिए कई खुशनुमा पल लेकर आएगा। बिजनेसमैन को आज नया इन्वेस्टर मिलेंगे। पारिवारिक महौल खुशनुमा बना रहेगा। किसी जरूरी कार्य में बहन आपसे मदद के लिए कहेंगी। पड़ोसियों से आज आपको साकारात्मक व्यवहार देखने को मिलेगा। विवाहित अपने साथी के साथ समय बिताएंगे। लवमेट्स एक दूसरे को उपहार देंगे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है।

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। छात्रों को आज कुछ नया सीखने को मिलेगा। छोटे उद्योग वाले लोगो के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है, काम की गति बढ़ेगी। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। आपके दिमाग में एक साथ कई चीजें चलेंगी। जीवनसाथी की इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश करेंगे, जिसमे आप सफल भी होंगे। पुराने समय को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश करें, सफलता जरूर मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बनी रहेगी।

मिथुन राशि

आज समझदारी से आप हर तरह की स्थिति को काबू कर लेंगे। बिजनेसमैन को आज कोई बड़ा आर्डर आने से अधिक फायदा मिलेगा। ऑफिस में आज काम का बोझ अधिक रहेगा। दिनभर काम के बाद शाम का समय आनंद से भरा रहेगा। घर में आज सभी के साथ डीनर करने से परिवार में सामंजस्य बना रहेगा। छात्रों को आज कोई खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं, जिससे करियर में सकारात्मक बदलाव आयेगा। आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा।

कर्क राशि

आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन समाप्त होगी, साथ ही एक दूसरे की कद्र करेंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ ज्यादा ही व्यस्त रहेंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। संतान की सफलता से परिवार में उत्सव का माहौल बनेगा। रिश्तेदार आपको बधाई देने आपके घर आयेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को आज सफलता मिलेगी। ऑनलाइन व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ा आर्डर मिलेगा।

सिंह राशि

आज का दिन धन लाभ करने वाला साबित होगा। जो छात्र रिसर्च कर रहे हैं, आज उन्हें कोई बड़ी सफलता मिलेगी। अपना सभी काम खुद ही करने की कोशिश करें, तो बेहतर रहेगा। जो लोग सीमेंट व्यापारी हैं, उनके लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। किसी मित्र को दिया हुआ धन आज वापस मिलेगा। बच्चे आज होमवर्क पूरा न करने की बजाए खेलने में लगे रहेंगे। पहले किये हुए निवेश का आज लाभ मिलेगा। वाहन लेने के योग बने हुए है।

कन्या राशि

आज आपको किस्मत का साथ मिलेगा। घर में धार्मिक कार्य कराने की योजना बनेगी। जो छात्र मेडिकल की तैयारी कर रहे हैं आज उन्हे किसी बड़े डाक्टर के साथ काम करने का मौका मिलेगा। परिवार के किसी जरूरी काम की वजह से आपका ऑफिस का काम देर से पूरा होगा।  छात्रों को पढ़ाई में मेहनत करने से कामयाबी जरूरी मिलेगी।  किसी बात को लेकर आप अपने जीवनसाथी के साथ बात करेंगे। दोस्तों से मिलने का मन बनायेंगे।

तुला राशि

आज विवादों से दूर रहने का दिन हैं। अपनी भाषा पर कंट्रोल रखें, मीठी वाणी का प्रयोग करें। आपको माता से अच्छी डिश खाने को मिलेगी, जिसका आप भरपूर फायदा उठायेंगे। जो लोग समाज सेवा कार्य से जुड़े हैं उनके लिये दिन अच्छा है। जीवनसाथी आज आपको कोई ऐसा उपहार देंगे जिससे आपका मन खुश हो जायेगा।  छात्रों के सामने करियर को अच्छा बनाने के नये अवसर आयेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि

आज आप सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे। अपनी योजनाएं दूसरों से साझा न करें वरना दूसरे इसका फायदा उठा सकता है। आपके व्यापार में छोटे-मोटे मुनाफे मिलते रहेंगे। जीवनसाथी के सफलता पर आपको प्रसन्नता होगी। अगर आपके मन में कोई पुरानी बात चल रही है तो आज उससे छुटकारा मिलेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए आज का दिन बेहतरीन है। दुकानदारों को आज उम्मीद से अधिक लाभ होने वाला है।

धनु राशि

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। अगर आप सही दिशा में आगे बढ़ते हैं, तो यह पूरी तरह से आपके आर्थिक स्थिति को बदल देगा। पारिवारिक मामलों में जल्दबाजी से कोई फैसला न लें। बड़े-बुजुर्गों की राय आपके लिये कारगर साबित होगी।  आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। लवमेट आज मूवी देखने का मन बनायेंगे। अगर आप फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो बड़े भाई का सहयोग आपको इसमें प्राप्त होगा।

मकर राशि

कारोबार से जुड़ा आज कोई जरूरी काम पूरा होगा। आप नया रेस्टोरेंट खोलने का प्लान बनायेंगे। खुले मन और ईमानदारी से काम करने से सफलता निश्चित मिलेगी। विरोधी पक्ष आज आपको नुकसान पहुंचाने की फिराक में रहेंगे, लेकिन आप अपनी समझदारी से उनको असफल कर देंगे। इस राशि के छात्रों को आज नॉवल पढ़ने का मन करेगा। आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहेंगे। आज घर में कोई नन्हा मेहमान आयेगा, जिनकी खातिरदारी में आप व्यस्त रहेंगे।

कुंभ राशि

आज काम के सिलसिले में दिनभर भागदौड़ करनी पड़ेगी। ऑफिस में मिले किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिये नई योजना बनाना आपके लिये फायदेमंद रहेगा। कई दिनों से रुका हुआ सरकारी काम आज आसानी से पूरा हो जायेगा। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा।  सोशल मिडिया के जरिए समाज के कल्याण में सहायता करेंगे जिससें आपका नाम समाज में ऊचा होगा। राजनीति से जुड़े लोगों को आज समाज में सम्मान मिलेगा।

मीन राशि

आज पिता के बताये हुए मार्ग पर चलेंगे तो सफलता जरूर हासिल होगी। किसी पुरानी बात को लेकर परेशान होने के बजाय आगे बढ़ने की कोशिश करें।  फाइन आर्ट्स के छात्रों को आज सफलता की नई किरण नजर आने वाली है। आप अलग-अलग पकवानों का आनंद उठाएंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बनी रहेगी। लवमेट्स के बीच चल रही अनबन आज समाप्त होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here