IPL 2022 RRvsCSK: राजस्थान की पांच विकेट से जीत, यशस्वी और आश्विन ने की शानदार बल्लेबाजी

मुंबई,

राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पांच विकेट की जीत हासिल की। राजस्थान की टीम इस जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई और अब उसका सामना पहले क्वॉलिफायर में गुजरात टाइटंस से होगा। दोनों टीमों को फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलेंगे।

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान ने चेन्नई के 151 रन के लक्ष्य को पांच विकेट खोकर और दो गेंदें शेष रहते हुए हासिल कर लिया। राजस्थान की तरफ से यशस्वी जायसवाल ने सबसे अधिक 59 रन बनाए जबकि रविचंद्रन अश्विन 23 गेंदों में 40 रन बनाकर नाबाद रहे।
यशस्वी का अर्धशतक

यशस्वी जायसवाल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना एक और अर्धशतक पूरा कर लिया है। उन्होंने 39 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की।

चेन्नई ने राजस्थान के दिया 151 रन का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 151 रन का लक्ष्य रखा है। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में टॉस जीतकर चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट खोकर 150 रन बनाए। चेन्नई ने शुरू के छह ओवर में 75 रन बनाए लेकिन इसके बाद उसने बाकी के 14 ओवरों में 75 रन ही बनाए। सीएसके की तरफ से मोईन अली ने सर्वाधिक 93 रन बनाए।

मोईन शतक से चूके

मोईन अली एक शानदार पारी खेलकर आउट हुए। वह अपने शतक से चूक गए और 57 गेंदों में 93 रन बनाकर आउट हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here