योगी ने कहा- बंगाल में BJP की सरकार बनते ही यूपी के गुंडों जैसी होगी TMC के गुंडों की दुर्गति 

हुगली
 उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आज पश्‍चिम बंगाल के हुगली और श्रीरामपुर में जनसभा को संबोधि‍त क‍िया। योगी आदित्‍यनाथ ने टीएमसी और मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर न‍िशाना साधा। योगी ने अयोध्‍या में राम मंदिर का जिक्र करते हुए भी ममता बनर्जी पर प्रहार क‍िए। उन्‍होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है, लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है। दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती। पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में रैली को संबोधि‍त करते हुए योगी ने कहा, 'दो मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे और बंगाल में भाजपा सरकार बनने की घोषणा होते ही टीएमसी के गुंडों की वही दुर्गति होगी जो उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के पहले जो गुंडागर्दी करते थे आप देख रहे हैं उनकी क्या स्थिति है।

दीदी की सहानुभूत‍ि टीएमसी के गुंडों के साथ है योगी आदित्‍यनाथ ने कहा क‍ि हुगली में आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 सालों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है, लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं। दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं है, उनकी सहानुभूति टीएमसी के गुंडों के साथ है। योगी ने कहा कि ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है और न ही उनकी सहानुभूति यहां के किसानों, युवाओं, महिलाओं के साथ है। उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है।

 उन्‍होंने कहा कि ममता दीदी पहले बीजेपी का विरोध करती थीं, और अब वो राम के विरोध में भी हो गई हैं। अयोध्‍या में मंद‍िर निर्माण से ममता दीदी को हो रहा कष्‍ट: सीएम योगी योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, 'अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है। उन्‍होंने कहा कि दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here