‘मोरे होंठवा से नथुनिया गुलेल करेला…’ भोजपुरी गाने को मिले 62 लाख व्यूज

 

अभिनय की दुनिया में धमाल मचाने वाली भोजपुरी फिल्मों ही मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी बेहतरीन गायकी से लगातार लोगों के दिलों में जगह बनाती दिख रही हैं. उनके गाए गानों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. अक्षरा सिंह का एक ठेठ भोजपुरी गाना इन दिनों का काफी सर्च किया जा रहा है.

गाने के बोल हैं 'मोरे होंठवा से नथुनिया गुलेल करेला…' इस भोजपुरी गाने को अक्षरा सिंह ने ही गाया है और उन्हीं पर इसे फिल्माया भी गया है. इस गाने में अक्षरा सिंह ने बेहतरीन डांस भी किया है. अक्षरा सिंह के इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अभी तक 62 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ विशाल सिंह ने भी काम किया है. बता दें कि यह भोजपुरी गाना वर्ष 1977 में आई फिल्म दंगल का है जिसे अक्षरा सिंह की आवाज में रीमिक्स किया गया है. इस भोजपुरी गाने के ऑरिजिनल वर्जन को मशहूर सिंगर आशा भोसले ने गाया है. गाने का संगीत नदीम-श्रवण ने दिया था और कुल्वंत जानी ने इसे लिखा था.

वहीं, नए रीमिक्स भोजपुरी गाने के म्यूजिक में कुछ बेहतरीन बदलाव किए गए हैं, इसमें नागिन धुन मिक्स किया गया है, जो नए गाने को पुराने गाने से अलग बनाता है. इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है और लीरिक्स में बदलाव भी आशीष वर्मा ने ही किया है. इस गाने में अक्षरा सिंह काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here