मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजयुमो निकालेगा सभी 90 विधानसभा में विकास तीर्थ बाइक रैली

रायपुर।
केंद्र की मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के अवसर पर छत्तीसगढ़ भाजयुमो वृहद स्तर पर कार्यक्रमो का आयोजन कर रहा हैं। विधानसभा स्तर पर बाइक रैली निकाली जाएगी, युवा प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा वहीं मंडल स्तर पर प्रभात फ़ेरी भी निकाली जाएगी. भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि प्रदेशभर में मंडल स्तर पर युवा अचीवर्स और इन्फ्लुएंसर्स की सूची तैयार की गयी हैं और भाजयुमो कार्यकर्ता 5 जून से 15 जून, 2022 के बीच इन अचीवर्स और प्रभावशाली युवाओं तक पहुंचेंगे उन्हें सम्मानित और प्रोत्साहित करेंगे।
भाजयुमो द्वारा  6 जून से 15 जून के बीच प्रदेश के सभी  90 विधानसभा में ‘विकास तीर्थ’ बाइक रैली का आयोजन किया जाएगा। मीडिया प्रभारी घोरमोड़े ने बताया की भाजयुमो की विकास तीर्थ बाइक रैली में प्रत्येक विधानसभा में नरेंद्र मोदी सरकार और डॉ. रमन सिंह सरकार के तहत पूर्ण किया गया एक ऐसा कार्य जो इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण कार्य होगा की पहचान कर उसे हाईलाइट करेंगे और जन जन तक पहुँचाएँगे। (उदाहरण के लिए: – अस्पताल, राजमार्ग, स्कूल, कॉलेज, बिजली संयंत्र, खेल परिसर आदि।) सभी कार्यकर्ता बाइक पर ऐसी जगह के भीतर या सामने इकट्ठा होंगे और विकास तीर्थ बाइक रैली निकालेंगे।मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्य चाहे वो राष्ट्रीय स्तर पर, राज्य स्तर पर और विशेष रूप से जिला स्तर के हो लोगों को विस्तार से बताएंगे। विकास तीर्थ बाइक रैली जिले के सभी सीएससी केंद्रों, युवा छात्रावासों और खेल परिसरों और खेल के मैदानों को कवर करेगी।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने  कहा कि आज हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के 8 सफल वर्ष मना रहे हैं। पिछले 8 वर्षों में भारत को बुनियादी ढांचे में विकास, स्वास्थ्य, रोजगार, खाद्य सुरक्षा, खेल, महिला और युवा सशक्तिकरण, पिछड़े और हाशिए पर खड़े लोगों के उत्थान जैसे क्षेत्रों में मजबूती से हम आगे बढ़े है।भारत के स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी की सेवा के 8 वर्षों को चिह्नित करते हुए  भाजयुमो “8 साल: सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण” (लोगों की सेवा, सुशासन और कल्याण) को कई कार्यक्रमों के साथ मनाने के लिए तैयार है।छत्तीसगढ़ के संगठनात्मक जिलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा । मैं युवाओं से बड़ी संख्या में इन कार्यक्रमों में भाग लेने का आग्रह करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here