मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मसूरी विधानसभा क्षेत्र के जनता द्वारा अभिनन्दन समारोह में शामिल

    देहरादून 

    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत नया गांव क्षेत्र की जनता द्वारा आभार एवं अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री धामी ने कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आए क्षेत्रवासियों का अभिनन्दन करते हुए क्षेत्र की पेयजल की समस्या के समाधान के साथ ही नेपाल मूल के पूर्व सैनिकों की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में प्रदेश की जनता ने इस बार चुनाव में इतिहास बनाया है। 5 वर्ष बाद सरकार बदलने के मिथक को तोड़ा है। प्रदेश के विकास के लिये हमने जो भी वायदे किये हैं उन्हें पूर्ण करने का हमारा प्रयास निरन्तर जारी है।

    उन्होंने कहा कि चारधाम सड़क परियोजना, ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन निर्माण के साथ ही हवाई सेवा के विस्तार तथा केदारनाथ एवं बदरीनाथ मन्दिरों के कायाकल्प का कार्य किया जा रहा है। पिछले 5 सालों में राज्य के विकास के लिए केन्द्र सरकार द्वारा 1 लाख करोड़ रूपये की धनराशि स्वीकृत की गई है।

    मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी की केदारनाथ के प्रति गहरी आस्था है। उनके मार्गदर्शन में भव्य केदारपुरी का निर्माण अन्तिम चरण में है। बद्रीनाथ का भी सौन्दर्यीकरण का कार्य शुरू कर दिया गया है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, से.नि. कर्नल डी.के.प्रधान, ज्योति कोटिया सहित अन्य सम्मानितजन उपस्थित रहे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here