भाजपा छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का षड्यंत्र कर रही है हर बार असफल हो रही है – प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर

धनंजय सिंह ठाकुर प्रवक्ता छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी
रायपुर

भाजपा के प्रेस वार्ता पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा आत्म मंथन करे हर विध्वंसक गतिविधि में भाजपाई ही क्यो शामिल रहता है।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के अब तक के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ में भाजपा जनसमर्थन खो चुकी है मुद्दाविहीनहो चुकी है। ऐसे में भाजपा अपने वैमनस्यता फैलने वाली दंगा फसाद करने वाली धर्म से धर्म को जात से जात को लड़ाकर राजनीति रोटी सेकने की हिडन एजेंडा पर काम कर रही है छत्तीसगढ़ की शांत धरती को अशांत करने का बार-बार षड्यंत्र रच रही है।छत्तीसगढ़ में कानून विरोधी कृत्यों में भाजपा के नेता पकड़े जा रहे है।

छेरीखेड़ी के सीधे साधे प्रदर्शनकारीयो को जो कलेक्ट्रेट जा रहे थे उन्हें भड़का कर भाजपा ने सीएम हाउस ले जाकर अपनी राजनीतिक रोटी सेकने का प्रयास की है और सीएम हाउस की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश की है।काननू को तोड़ा है। भाजपा के पूर्व मंत्री और प्रवक्ता राजेश मूणत चन्द भाजपाई गुंडो के साथ मिलकर खुलेआम पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों के साथ गाली गलौज किया पुलिस कर्मियों के साथ धक्का मुक्की की अभद्रता की।

भिलाई में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पुलिस कर्मी पर चाकू से प्राणघातक हमला किया। कवर्धा की शांत धरा को अशांत करने के पीछे कौन कौन लोग थे भाजपा के सांसद पूर्व सांसद और भाजपा के नेता पर साक्ष्यों के आधार पर अपराध पंजीबद्ध हुआ है।पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खास समर्थक शुभांकर द्विवेदी अभी अपने साथियों के साथ मिलकर एक यार्ड में घुसकर तोड़फोड़ लूटपाट की। इसके पहले ड्रग तस्करी,मानव तस्करी गांजा तस्करी शराब तस्करी सागौन लकड़ी की चोरी तस्करी में भाजपा से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी होती है नक्सलियों के सहयोगी के रुप में भाजपा के नेता पकड़े जाते हैंऐसे में भाजपा को आत्म चिंतन करना चाहिए कानून बिना भेदभाव के अपना काम कर रहे हैं और अपराधी अगर पकड़े जा रहे हैं और उनका संबंध भाजपा से है तो भाजपा बैठकर इस पर विचार करें।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार में छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था मजबूत हुआ है।नक्सली गतिविधियों में कमी आई है तस्कर पकड़े जा रहे हैं ।आम जनता बेखौफ होकर अपना जीवन यापन कर रही हैं। महिलाओं को सुरक्षा देने एवं आम जनता को कानूनी सहायता प्रदान करने में छत्तीसगढ़ पुलिस देश में अव्वल नंबर पर हैं। ऐसे में अपराधियों के शरणार्थी स्थल बन चुकी भाजपा को अब जब अपराधी पकड़े जा रहे हैं तब पीड़ा हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here