भाजपा की सरकार बनाने में हर मोर्चा की अहम भूमिका : कौशिक

कौशिक
महिलाओं व बच्चियों को सुरक्षा देने कांग्रेस पुरी तरह नाकाम : कौशिक

 

बिलासपुर

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित भाजपा पिछड़ा वर्ग व युवा मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ फेकने व भारतीय जनता पार्टी की भारी बहुमत से सरकार बनाने में सबसे बड़ी भूमिका पिछड़ा वर्ग व युवा मोर्चा के सभी कर्यकर्ताओं की होगी।

कांग्रेस पिछड़ा वर्ग व युवाओं के विकास की बात हमेशा करती है पर कांग्रेस को एक परिवार की चिंता है सर्व समाज की नहीं है उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछड़ा, सर्ववर्ग को सम्मान दिया है, जो अधिकार वंचित रहे उन्हें अधिकार देने का कार्य केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ही किया है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समस्याओं से लड़ने के बजाये केवल कथित तौर पर वाहवाही बटोरने में लगे हुए है। छत्तीसगढ़ को कांग्रेस ने तमाशा का केन्द्र बिंदु बना दिया है।

इस मौके में आयोजित भाजपा युवा मोर्चा की बैठक में पूर्व विधानसभ अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि मेरे राजनितिक जीवन के शुरूआत भी एक छोटे कार्यकर्ता के रूप में हुई थी। यह भाजपा में ही संभव है कि एक छोटे से कार्यकर्ता से लेकर संगठन के शीर्ष तक आप पहुंच सकते है। कांग्रेस के सरकार के खिलाफ मुखर आवाज बनकर जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेकने का संकल्प लें। प्रदेश में भाजपा की सरकार 2023 में निश्चित ही बनेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here