भाजपा का जेल भरो आंदोलन: बृजमोहन-कालीबाड़ी, राजेश मूणत-आजाद चौक, तेलीबांधा तालाब श्रीचंद सुंदरानी व फाफाडीह में देवजी भाई पटेल करेंगे नेतृत्व

रायपुर,

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार के काले कानून के विरोध में भारतीय जनता पार्टी कल 16 मई को प्रदेश व्यापी जेल भरो आंदोलन करेगी । इसी कड़ी में रायपुर के चार स्थानों से भाजपा रायपुर जिला व भाजपा रायपुर ग्रामीण के सभी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास का घेराव कर जेल भरो आंदोलन करेंगे ।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ,सांसद सुनील सोनी, ग्रामीण जिला अध्यक्ष अभिनेश कश्यप ,नंदे साहू, मोतीलाल साहू,कालीबाड़ी चौक में , पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत, मीनल चौबे,आजाद चौक में , तेलीबांधा तालाब श्रीचंद सुंदरानी,छगन मूंदड़ा व फाफाडीह में देवजी भाई पटेल,संजय श्रीवास्तव, राजीव अग्रवाल आंदोलन का नेतृत्व करेंगे। इनके साथ साथ भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता सभी मंडल अध्यक्ष जिला पदाधिकारी पार्षद गण सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहेंगे।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस की करतूतों से लगता है कि आपातकाल फिर उम्मीद (पेट) से है।उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में अपना तीन चौथाई कार्यकाल पूरा कर चुकी है। परंतु जनता से किए अपने एक चौथाई वादे भी पूरे नहीं किए हैं । अब जब जनता सड़कों पर उतर कर अपना हक मांग रही है तो वह कांग्रेस सरकार को बर्दाश्त नहीं हो रहा है। और वह आपातकाल के समान नियम बनाकर उन्हें कुचलना चाहती है परंतु यह भारतीय जनता पार्टी होने नहीं देगी।

पूर्व मंत्री भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जनसंवाद में एक महिला से जिस प्रकार बातचीत की वह अपने आप में यह साबित करने में काफी है कि इस प्रदेश की सरकार, जनता से कैसा व्यवहार कर रही है। जब मुखिया स्वयं छत्तीसगढ़ की बेटी की पीड़ा ना सुनकर उससे दुर्व्यवहार करते हैं तो नीचे के अधिकारी जनता से कैसा व्यवहार करते होंगे यह बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कल के जंगी प्रदर्शन में भाजपा के कार्यकर्ता इस दंभी सरकार की लंका में घुसकर उन्हें चेतावनी देंगे व बता देंगे कि लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है वह उनके सम्मान के लिए भाजपा हमेशा लड़ाई करने को तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here