बीआईटी रायपुर में लक्ष्य’22 का आयोजन

रायपुर,

भिलाई प्रौद्योगिकी संस्थान, केंद्री रायपुर में लक्ष्य’ 22 दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन 22 और 23 दिसंबर को किया गया। यह प्रोग्राम ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के द्वारा आयोजित किया गया। इस प्रोग्राम का मुख्य उद्देश्य छात्रों को आने वाले समय में इंडस्ट्रीज के लिए तैयार करना था। इस कार्यक्रम के अंतर्गत बहुत से आयोजन जिसमें रिज्यूम राइटिंग, ग्रुप डिस्कशन, पर्सनल इंटरव्यू, प्रेजेंटेशन जस्ट मिनट, कौशल कला के कार्यक्रम छात्रों के द्वारा आयोजित किया गया। कार्यक्रम के पहले दिन मुख्य अतिथि के रूप में एसपीएस जग्गी जी एवं दिलीप मोहंती जी ( वाइस प्रेसिडेंट जयसवाल निको ) उपस्थित थे। मुख्य अतिथियों ने अपने अनुभव साझा करते हुए छात्रों से कहा कि हमेशा आपको नई नई चीजों को सीखते रहना चाहिए।

नई टेक्नोलॉजी के साथ आगे बढ़ते रहना चाहिए । पर्सनालिटी डेवलपमेंट 1 दिन में नहीं होता है एक लंबा समय लगता है, इसलिए हमें हमेशा अपने अंदर सीखने की ललक को बनाए रखना चाहिए। कार्यक्रम के दूसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में गौरव गिरिजा शुक्ला (फाउंडर संज्ञा पीआर) एवं अन्नकुरत प्रसाद (डायरेक्टर Infynas लर्निंग सॉल्यूशन) उपस्थित हुए ।

मुख्य अतिथियों ने अपने उद्बोधन में छात्राओं को कहा कि हमेशा आप अपने प्राध्यापकों से संपर्क में रहें एवं अपनी विफलताओं से निराश होने के बजाय हमेशा उनसे सीख ले।

संस्था के प्राचार्य डॉ. आर के मिश्रा ने इस आयोजन के लिए ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट डॉ. ख्वाजा मोहिद्दीन एवं सभी इवेंट के प्राध्यापक कोऑर्डिनेटर एवं स्टूडेंट कोऑर्डिनेटर सभी को बहुत-बहुत बधाई देते हुए कहा इस तरह के आयोजनों से छात्र को अपनी पर्सनालिटी डेवलपमेंट के लिए बहुत सी चीजें सीखने को मिली है।

लक्ष्य’22 के कोऑर्डिनेटर डीन ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट डॉ. ख्वाजा मोहिद्दीन ने सफल आयोजन का श्रेय सभी विभागाध्यक्ष,सभी छात्र छात्राओं एवं मैनेजमेंट को दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here