बिहार में भी टैक्स फ्री हुई ‘The Kashmir Files’ फिल्म, डिप्टी सीएम ने की घोषणा

बिहार,

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ मूवी को बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस बात की जानकारी स्वयं बिहार सरकार के उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने सोशल मीडिया के जरिए दी। तारकिशोर प्रसाद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को पूरे बिहार प्रदेश में टैक्स फ्री होगी, ताकि आम लोग इस फिल्म को सहजता और सुविधा से देख सकेंगे।” उन्होंने आगे अपने ट्वीट में लिखा, “‘द कश्मीर फाइल्स’ राष्ट्रवाद से प्रेरित फिल्म है। इस फिल्म में कश्मीर के तत्कालीन हालात एवं यथार्थों का सटीक चित्रण है। इस यथार्थवादी स्थिति की जानकारी आम लोगों को सुगमता से होनी चाहिए।

बीजेपी शासित 7 राज्यों में हुई टैक्स फ्री

आपको बता दें कि बिहार में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने से पहले ये फिल्म यूपी-उत्तराखंड समेत भाजपा शासित सात राज्यों में टैक्स फ्री की जा चुकी है। इस फिल्म को लेकर मंगलवार को पीएम मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधा था। यूपी-उत्तराखंड के अलावा ये मूवी कर्नाटक, हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा में भी पहले ही टैक्स फ्री हो चुकी है।

मध्य प्रदेश में इस फिल्म को देखने के लिए राज्य के सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बात की राज्य के सभी पुलिसवालें इस फिल्म को देखने के लिए अवकाश ले सकते हैं। जिसके संबंध में डीजीपी को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here