बर्थडे पर शेयर किया ‘अधीरा’ का जबरदस्त लुक, बोले- इंतजार का फल मीठा

ऐक्टर संजय दत्त ने 29 जुलाई को अपने 62वें बर्थडे के खास मौके पर फैन्स को स्पेशल तोहफा दिया है। उन्होंने आने वाली फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) से अपना अधीरा के किरदार वाला लुक रिलीज किया है। इस लुक में संजय दत्त बेहद खतरनाक लग रहे हैं और फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि 'केजीएफ 2' संजय दत्त एक विलन का रोल कर रहे हैं। फैन्स इस फिल्म के रिलीज होना का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। शेयर किए गए अधीरा के लुक में संजय दत्त ने भारी कवच पहन रखा है, लंबी चोटी है और वह हाथ में तलवार लिए दिख रहे हैं। अधीरा के लुक को शेयर संजय दत्त ने ट्विटर पर लिखा है, 'आप सभी के प्यारी बर्थडे विशेज के लिए शुक्रिया। मुझे 'केजीएफ चैप्टर 2' में काम करके काफी मजा आया। मैं जानता हूं कि आप सब फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। मैं बस इतना ही कहूंगा कि इंतजार का फल मीठा होगा'

'केजीएफ: चैप्टर 2', 2018 में आई 'केजीएफ: चैप्टर 1' का सीक्वल है। दोनों ही फिल्मों में ऐक्टर यश (yash) लीड रोल निभा रहे हैं। 'केजीएफ 1' ने दर्शकों का दिल जाता था और अब दर्शक 'केजीएफ 2' को देखने के लिए उतावले हो रहे हैं। सीक्वल की कहानी में रॉकी का रोल निभा रहे यश अपनी मां को किया हुआ वादा पूरा करते हुए दिखेंगे। रॉकी ने मां को वादा किया था कि वह गरीब नहीं मरेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here