बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं से मारपीट….अज्ञात लोगों के खिलाफ एफ. आई. आर

 भिलाई,

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने राजस्थान के तीन साधुओं की जमकर पिटाई कर दी। भीड़ ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से इतना मारा कि एक साधु का सिर फट गया। तीनों साधुओं की पिटाई का VIDEO सोशल मीडिया पर शेयर हुआ। VIDEO उनके घरवालाें तक पहुंचा तो वे परेशान हो गए। एक साधु की मां तो VIDEO को देखकर बेसुध हो गई।

पिटाई का शिकार हुए राजवीर सिंह (28), श्याम सिंह(23) और अमन सिंह(28) अलवर जिले के गोविंदगढ़ कस्बे के रामबास मोहल्ले के रहने वाले हैं। तीनों देश के अलग-अलग इलाकों में जाकर रिंग में लगने वाला स्टोन बेचने का काम करते हैं।

बुधवार सुबह 11 बजे के करीब दुर्ग के भिलाई 03 थाना इलाके में बच्चा चोरी करने के शक में भीड़ ने इनकी पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बेटे श्यामसिंह और राजवीर की हालत देखकर उनकी मां बंदी बाई और मिंदर बेसुध हो गई।

श्याम सिंह की मां बार-बार वह एक ही बात कह रही थी। मुझे मेरे बेटे को देखना है। राजवीर के परिवार में महिलाएं रो रही थीं। पड़ोसी उन्हें दिलासा दे रहे थे। राजवीर की पड़ोसी बुजुर्ग महिला ने कहा कि ये लोग बच्चा चोर नहीं है। घर से बाहर रहकर ही अपना छोटा-मोटा रोजगार करते हैं। फिलहाल इस घटना को लेकर लोगों ने चुप्पी साध रखी है।

साधुओं के परिजनों ने भीड़ पर कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि भीड़ की ओर से इस तरह से बिना कुछ जाने पिटाई करना गलत बात है। जिन्होंने मारपीट की है, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

SHO बोले- स्थानीय थाने में कोई मामला दर्ज नहीं
गोविंदगढ़ SHO शिव शंकर शर्मा का कहना है कि राजवीर, श्याम और अमन सिंह के खिलाफ गोविंदगढ़ थाने में कोई मामला अभी तक दर्ज नहीं है। गोविंदगढ़ के रामबास मोहल्ले में रहने वाले ये तीनों युवक भाटडा जाति के हैं।

क्या था मामला
बता दें कि बच्चा चोरी के शक में छत्तीसगढ़ के भिलाई-3 थाना इलाके की चरोदा बस्ती में 3 साधुओं की जमकर पिटाई की गई। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर हुआ। भिलाई पुलिस को सूचना मिली थी कि बस्ती वालों ने 3 लोगों को बच्चा चोरी के शक में पकड़ रखा है। पुलिस पहुंची तब तक साधुओं को घेर कर लोग पीट रहे थे। पुलिस की गाड़ी में बैठे साधु लहूलुहान दिखाई दे रहे हैं। गिरफ्तार करने आई पुलिस के साथ भी गुस्साई भीड़ ने धक्का-मुक्की की। भिलाई पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here