प्रेमी जोड़ी ने खाया जहर, हालत गंभीर, रायपुर रेफर

गरियाबंद
घटारानी धाम में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो सके और बेहोशी की हालत में स्थानीय लोगों ने राजिम जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया। प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइट नोट भी छोड़ा है जिसे फिंगेश्वर पुलिस  ने जप्त कर लिया है।

फिंगेश्वर थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर और राजिम थाना प्रभारी विकास बघेल से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते आज सुबह पौंड़ गांव के युवक व नागझर गांव की युवती ने घटारानी धाम में आत्महत्या करते हुए जहर खाकर खा लिया और वहीं बेहोश हो गए। स्थानीय दुकानदार जब अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो प्रेमी जोड़ा पेड़ से लट रहा था, तत्काल उन्होंने इसकी सूचना फिंगेश्वर पुलिस को दी और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों तत्काल उन्हें राजिम जिला अस्पताल में ले जाया गया है लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस को उनके पास से एक लेटर बरामद हुआ है जो टूटी फूटी हिंदी भाषा में लिखा गया है जो आसानी से समझ नही आ रहा है। पुलिस ने लेटर और बाइक करे जप्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर प्रेमी जोड़े को खुदकुशी करने पर मजबूर क्यों होना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here