पूनम पांडे का नहीं हुआ सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन, अभिनेत्री ने कहा मैं ज़िंदा हूं,,

मुंबई ।। अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन नहीं हुआ है।अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए अपने जीवित होने की जानकारी दी है।

पूनम पांडे के कथित निधन की खबर ने हर किसी को शॉक कर दिया था। अब इस मौत की अफवाहों के ठीक दूसरे ही दिन पूनम पांडे खुद जिंदा और साक्षात रूप से सामने आ गईं हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया है कि आखिर उन्होंने ये सारा खेल क्यों रचा।

पूनम के इंस्टाग्राम पर 2 फरवरी की सुबह ये खबर दी गई कि वो अब हमारे बीच नहीं रहीं और सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई है। इस खबर ने लोगों को काफी परेशान किया क्योंकि इसपर यकीन कर पाने के लिए कोई भी सबूत नजर नहीं आ रहे थे। अब पूनम पांडे शनिवार को खुद सामने आ गई हैं। पूनम से अपना वीडियो शेयर कर बताया है कि इस तरह का स्टंट उन्हें क्यों करना पड़ा।

मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई है

पूनम ने इस वीडियो में कहा है, ‘मैं जिंदा हूं। मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं ये बात उन लाखों-करोड़ो महिलाओं के लिए नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से अपनी जिंदगी खोई है। ये इसलिए नहीं कि वे कुछ नहीं कर सकती थीं बल्कि इसलिए कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं था कि क्या करना चाहिए।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here